Ghaziabad: क्या डॉक्टर साहब का सिर धड़ से अलग करने की धमकी थी झूठी, अब जाएंगे जेल?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1358580

Ghaziabad: क्या डॉक्टर साहब का सिर धड़ से अलग करने की धमकी थी झूठी, अब जाएंगे जेल?

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद में डॉक्टर ने पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. डॉक्टर ने बताया कि अमेरिका के नंबर से उन्हें धमकी भरा फोन आया था. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले को सस्ती लोकप्रियता का स्टंट बताया है. जानिए पूरा मामला...

Ghaziabad: क्या डॉक्टर साहब का सिर धड़ से अलग करने की धमकी थी झूठी, अब जाएंगे जेल?

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद के डॉक्टर ने पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. डॉक्टर अरविंद वत्स अकेला आज मीडिया के सामने आए. उन्होंने बताया कि अमेरिका के नंबर से उन्हें धमकी भरा फोन आया था. फोन पर उनको सिर  काटने की धमकी मिली थी. जिसके बाद मामला सुर्खियों में आ गया था. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले को सस्ती लोकप्रियता पाने का महज एक स्टंट बताया.

कल पुलिस ने मामले को बताया था फर्जी
आपको बता दें कि इस मामले में कल ही गाजियाबाद पुलिस ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था. इस दौरान पुलिस ने डॉक्टर के इस बयान को सस्ती लोकप्रियता पाने का हथकंडा बताया. पुलिस ने अपनी बात साबित करने के लिए डॉक्टर के जानने वाले दिल्ली निवासी अनीस महतो को पेश किया था. पुलिस का कहना था कि अनीस कंप्यूटर और इंटरनेट का जानकार है. उसने एक वर्चुअल नंबर लिया हुआ है. ये नंबर अमेरिका का शो होता है, जिससे वह डॉक्टर से अपनी बीमारी को लेकर बात करता है. हालांकि, अब पुलिस डॉक्टर अरविंद वत्स द्वारा दी गई फर्जी सूचना के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है.

मामले में डॉक्टर ने दी जानकारी
आपको बता दें इस मामले में आज डॉ अरविंद वत्स अकेला मीडिया के सामने आए. डॉक्टर के मुताबिक धमकी से वो और उनका परिवार बेहद डरा हुआ है. उनका परिवार घर में ताला लगाकर घर के अंदर रहता है. पुलिस द्वारा कल किए गए खुलासे के बाद वह कल ही सिहानी गेट थाने भी गए. जहां उन्हें वह युवक मिला. डॉक्टर के मुताबिक पुलिस की ये कहानी बिल्कुल फर्जी है. उसे ऐसी कोई जानकारी नहीं कि अनीस महतो के पास ऐसा कोई नंबर है. डॉक्टर के मुताबिक उसकी आज तक कभी फोन पर अनीस से बात नहीं हुई है. बस अपने एक मित्र के यहां 2 मिनट की मुलाकात है. खैर पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है.

क्या पूरा मामला है मनगढ़ंत
दरअसल, डॉक्टर ने बताया था कि धमकी देने वाला उनसे यह कह रहा था कि या तो वह हिंदू संगठनों का साथ छोड़ दें, नहीं तो उनका सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा. पुलिस के मुताबिक पूरा मामला फर्जी और मनगढ़ंत है. दूसरी तरफ डॉक्टर ने पुलिस के खुलासे पर सवालिया निशान लगा दिए हैं. वहीं, कल पुलिस ने दावा किया था कि डॉक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. अब देखना यह है कि इस मामले में पुलिस का अगला एक्शन क्या होगा.

Trending news