दिल्ली वाली तलाकशुदा गर्लफ्रेंड के साथ लव, सेक्स और धोखा..... फिर मर्डर
Advertisement

दिल्ली वाली तलाकशुदा गर्लफ्रेंड के साथ लव, सेक्स और धोखा..... फिर मर्डर

बॉलीवुड का फेमस गाना दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड तो आपने सुना ही होगा. तब क्या हो जब दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड की हत्या हो जाए. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लव सेक्स और धोखे का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे.

दिल्ली वाली तलाकशुदा गर्लफ्रेंड के साथ लव, सेक्स और धोखा..... फिर मर्डर

पीयूष गौड़/ गाजियाबाद: बॉलीवुड का फेमस गाना दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड तो आपने सुना ही होगा. तब क्या हो जब दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड की हत्या हो जाए. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लव सेक्स और धोखे का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर क्षेत्र में 30 अप्रैल को बोरे में युवती का शव मिला था. हालांकि हत्यारे ने पूरी कोशिश की थी कि मृतका की पहचान ना हो सके लेकिन गुनाह छिपता कहां है. हत्यारे को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है.

मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता की दबंगई का वीडियो वायरल, जजों को बोले अपशब्द, कहा- मेरा छह बार कंटेंप्ट हो चुका है

एक साल पहले शुरू हुआ था लव अफेयर का गेम
दरअसल, लव अफेयर का गेम तकरीबन एक साल पहले शुरू हुआ. जब दिल्ली की रहने वाली संगीता का अपने पति से तलाक हुआ था. जिसके बाद वह बुलंदशहर के रहने वाले रजनीश के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगीं. दोनों एक साथ गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहने लगे. रजनीश संगीता से बेइंतहा प्यार करता था, लेकिन कुछ दिनों से उसे संगीता पर शक था. उसे शक था कि वह कुछ दिनों बाद किसी और के साथ शादी करने वाली है. जिसके बाद उसने बड़ी ही चालाकी से संगीता को गला दबाकर मार दिया. उसने संगीता के शव को बोरे में भरकर बहुत दूर ले जाकर डंप कर दिया. रजनीश को उम्मीद नहीं थी कि वह पकड़ा जाएगा. सारे सबूत मिटाने के लिए वह संगीता का टीवी और अन्य सामान लेकर फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने 48 घंटे के अंदर रजनीश को गिरफ्तार करके इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया.

भतीजे को लेकर छलका चचा शिवपाल का दर्द, लिखा: हमने उसे चलना सिखाया और...

एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी 
एसपी ग्रामीण गाजियाबाद डॉ इरज राजा ने बताया कि रजनीश और संगीता लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. संगीता तलाकशुदा थी और दिल्ली की रहने वाली थी. दोनों की मुलाकात हुई, जिसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे. कुछ दिनों से रजनीश को शक था कि संगीता किसी और के प्यार में है और उससे शादी करने वाली है. जो रजनीश को नागवार गुजरा क्योंकि वह संगीता से बहुत प्यार करता था. जिसके बाद रजनीश ने बीते 30 अप्रैल को संगीता की गला दबाकर हत्या की और उसका शव बोरे में भरके फेंक दिया. हालांकि, पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news