भतीजे को लेकर छलका चचा शिवपाल का दर्द, लिखा: हमने उसे चलना सिखाया और...
Advertisement

भतीजे को लेकर छलका चचा शिवपाल का दर्द, लिखा: हमने उसे चलना सिखाया और...

Shivpal on Akhilesh Yadav: दरअसल, समाजवादी पार्टी से उसके मुस्लिम नेता-कार्यकर्ता नाराज दिख रहे हैं. इसी का फायदा शिवपाल भी लेने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही आजम खान और शिवपाल यादव की मुलाकात की चर्चाएं जोरों पर थीं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवपाल यादव के जरिए आजम खान प्रदेश में बड़ा मोर्चा खड़ा कर सकते हैं...

भतीजे को लेकर छलका चचा शिवपाल का दर्द, लिखा: हमने उसे चलना सिखाया और...

Shivpal Yadav: सपा के जन्म से लेकर प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टियों में से एक बनने तक मुलायम सिंह यादव के साथ शिवपाल यादव हमेशा खड़े रहे. लेकिन, अब उन्हें पार्टी तवज्जो नहीं दिया जा रहा, जिसको लेकर फिर से उनका दर्द छलका है. यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में अपनी ही सपा में अपमानित महसूस करने के बाद शिवपाल ने पार्टी छोड़ दी और नया दल प्रसपा बना लिया. अब फिर 2022 चुनाव में वह सपा में वापस आए और पार्टी के टिकट पर जीत भी हासिल की. लेकिन, फिर कुछ हुआ और अचानक शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जाने लगे. इसी बीच प्रसपा प्रमुख के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया है.

प्रतापगढ़ में दिखी गजब की शादी, हेलीकॉप्टर से उतरी बहूरानी, देखते रह गए लोग

"मैंने उसे चलना सिखाया..."
शिवपाल यादव जनता को ईद मुबारक विश कर रहे थे. इसी दौरान उनका दर्द छलक गया. उनके इस पोस्ट में जाहिर है कि टारगेट किसको किया गया है. शिवपाल ने पोस्ट कर लिखा है, "अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया. इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी. हमने उसे चलना सिखाया...और वो हमें रौंदते चला गया. एक बार पुन: पुनर्गठन,आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद."

Champawat Bypoll: बीजेपी है तैयार, लेकिन कांग्रेस क्यों दिख रही लाचार?

शिवपाल यादव और आजम खान की मुलाकात...
दरअसल, समाजवादी पार्टी से उसके मुस्लिम नेता-कार्यकर्ता नाराज दिख रहे हैं. इसी का फायदा शिवपाल भी लेने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही आजम खान और शिवपाल यादव की मुलाकात की चर्चाएं जोरों पर थीं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवपाल यादव के जरिए आजम खान प्रदेश में बड़ा मोर्चा खड़ा कर सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news