Ghaziabad: जान बचाकर स्कूल की छत पर पहुंची महिला, ससुराल वालों ने पीट-पीट कर किया बुरा हाल,बोली-जेठ बनाता है दबाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1612075

Ghaziabad: जान बचाकर स्कूल की छत पर पहुंची महिला, ससुराल वालों ने पीट-पीट कर किया बुरा हाल,बोली-जेठ बनाता है दबाव

Ghaziabad News:  गाजियाबाद के कोतवाली क्षेत्र के केला भट्ठा में ससुराल पक्ष ने महिला के साथ बुरी तरह मारपीट की है.. दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई है...इतंहा हो गई तो वह किसी तरह जान बचाकर सरकारी स्कूल की छत पर चढ़ गई.. पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए सास और पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है...

 

Ghaziabad: जान बचाकर स्कूल की छत पर पहुंची महिला, ससुराल वालों ने पीट-पीट कर किया बुरा हाल,बोली-जेठ बनाता है दबाव

Ghaziabad News: देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक स्कूल के टीचर्स उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने छत पर एक घायल महिला को देखा. ये महिला मदद की गुहार लगा रही थी. सीढ़ी लगाकर उस महिला को स्कूल के आंगन में उतारा गया. महिला की हालत बेहद दयनीय थी. उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे. महिला ने जो आपबीती बताई उससे वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. यह मामला आत्महत्या की कोशिश का बताया जा रहा है.

उत्पीड़न की शिकार युवती पहुंची स्कूल की छत पर
गाजियाबाद के थाना कोतवाली क्षेत्र में 19 वर्षीय युवती ने अपने ससुरालियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उत्पीड़न की शिकार युवती कल अपने घर से पड़ोसी की छत और उसके बाद स्कूल की छत पर पहुंची, जहां मौजूद शिक्षक और स्टाफ ने उसे सीढ़ी लगाकर उतारा. 

UP uttarakhand Weather Update: यूपी-उत्तराखंड के इन जिलों में बारिश की आ गई डेट, बिगड़ेगा मौसम और चलेंगी तेज हवाएं, IMD का Yellow अलर्ट

महिला के चेहरे और शरीर पर गंभीर चोटें
तस्वीरों में आप युवती का चेहरा देखकर ही उत्पीड़न की कहानी समझ सकते हैं. इस महिला के चेहरे पर गंभीर चोट है और आंखें भी सूज गई हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि कई दिनों से उसकी पिटाई चल रही थी. उसका पूरा मुंह सूजा हुआ है. महिला ने डरते हुए बताया कि अगर वह अपने ससुराल वालों का नाम बताएगी तो उसकी हत्या कर दी जाएगी. इसके बाद वहां मौजूद महिला टीचरों ने उसे समझाया कि उसे कोई कुछ नहीं करेगा. वह अपने साथ ज्यादती करने वालों का नाम बताए. पुलिस ने इस महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. उसके चेहरे पर बहुत से जख्म हैं.

महिला के द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक उसकी शादी को अभी 2 माह ही बीते थे कि उसकी सास,जेठ और देवर समेत पति उस पर अत्याचार की हदें पार करने लगे. जानकारी के मुताबिक जेठ भी उस पर दबाव डालकर संबंध बनाता था. घर के सभी लोग उसका साथ दिया करते थे. यहां तक की उसके चेहरे को काट-काट कर बदहाल बना दिया गया. महिला के द्वारा एसिड डाले जाने के आरोप भी लगाए गए हैं. हालांकि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस विषय में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा.

पति और सास गिरफ्तार
एसीपी सिटी अंशु जैन के मुताबिक महिला द्वारा मारपीट आदि की घटना का मामला सामने आया है. महिला की तरफ से मुकदमा पंजीकृत करते हुए सास और पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

Etah: सपा नेता की मुश्किलें और बढ़ीं, पत्नी रेखा यादव और पूर्व विधायक की पत्नी राममूर्ति की संपत्ति कुर्क, समाजवादी पार्टी में है पूरा परिवार

 

 

Trending news