Kick के Salman की तरह नेताओं को बनाता था शिकार, चोरी के पैसों से गरीबों की करता था मदद, बिहार का 'रॉबिनहुड' UP में अरेस्ट
Advertisement

Kick के Salman की तरह नेताओं को बनाता था शिकार, चोरी के पैसों से गरीबों की करता था मदद, बिहार का 'रॉबिनहुड' UP में अरेस्ट

सलमान खान (Salman Khan) की Kick मूवी तो आप सबने देखी होगी. इस फिल्म में हीरो भ्रष्टाचार व मंत्रियों को लूटकर गरीब बच्चों के इलाज में पैसा खर्च करता था. ऐसा ही एक अपराधी गाजियाबाद (Ghaziabad News) पुलिस के हत्थे चढ़ा है. जिसका नाम इरफान उर्फ उजाले है.

Ghaziabad Police

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: सलमान खान (Salman Khan) की Kick मूवी तो आप सबने देखी होगी. इस फिल्म में हीरो भ्रष्टाचार व मंत्रियों को लूटकर गरीब बच्चों के इलाज में पैसा खर्च करता था. ऐसा ही एक अपराधी गाजियाबाद (Ghaziabad News) पुलिस के हत्थे चढ़ा है. जिसका नाम इरफान उर्फ उजाले है. यह अपराधी नेताओं, अधिकारियों के पैसे पर हाथ सफता करता था. इसके बाद उन पैसों से अपने गांव में लोगों की मदद करता था. 

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, पिछले साल थाना कविनगर में एक चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसमें इरफान उर्फ उजाले को गिरफ्तार किया गया था. बाद में वह बेल में बाहर आ गया था, लेकिन उस पर गैंगस्टर एक्ट लगाया गया था. इसी क्रम में पुलिस ने शुक्रवार को इरफान को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी बिहार के एक जिले में नगर पंचायत अध्यक्ष है. वह अलग-अलग राज्यों में चोरी किया करता था. वह उन जगहों को अपना निशाना बनाता था, जहां ब्लैक मनी होती थी. इसके लिए वह नेताओं और अधिकारियों के घर पर रखे पैसों पर अपना हाथ साफ करता था. 

Navratri 2022 dos and don’ts: नवरात्रि में भूलकर भी ना करें ये 10 काम, वरना मां दुर्गा हो जाएंगी नाराज

 

चोरी के पैसों से सड़कें बनवाई, गांव की कई लड़कियों की शादी करवाई
दरअसल, उजाले का मानना था कि अधिकारियों और नेताओं के यहां काफी ब्लैक मनी मिल जाती है. जिसकी वे पुलिस में शिकायत भी नहीं करेंगे. आरोपी नेताओं और अधिकारियों के यहां से चुराए पैसों से वह अपने गांव के लोगों की जन सेवा करता था. चोरी किए हुए पैसों से उसने गांव में रोड बनवाई, सोलर लाइट लगवाईं, पीने के पानी के लिए हैंडपंप लगवाया. इसके अलावा गरीब परिवार की लड़कियों को शादी करवाता था.

गांव के लोग बुलाते हैं रॉबिन हुड
पुलिस के मुताबिक, इरफान उर्फ उजाले ने पंजाब, गोवा, हैदराबाद, केरल, यूपी समते कई राज्यों के अलग-अलग हिस्सों में चोरी की है. उस पर अलग-अलग राज्य में चोरी के लगभग 26 मुकदमे दर्ज हैं. इरफान उर्फ उजाले को इलाके के लोग रोबिन हुड भी कहते हैं. पुलिस के मुताबिक, उजाले लक्जरी गाड़ियों से जाकर घरों में बड़ी चोरियां करता था. फिर चोरी के सामान या पैसों को बिहार जाकर गांव के लोगों पर खर्च कर देता था. 

Jokes: पति को रास्ते में गधा देख सूझा मजाक, पत्नी ने दिया ऐसा जवाब सुन हंस पड़ेंगे

Trending news