गाजीपुर: आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत की जिद ने ले ली मेहमान की जान, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला
Advertisement

गाजीपुर: आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत की जिद ने ले ली मेहमान की जान, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला

सादात थाना क्षेत्र के बरवां खुर्द गांव में बीते गुरुवार को शिवमूरत राजभर के पुत्र का तिलक समारोह था. तिलक में मेहमानों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया था. इस दौरान विवाद हो गया....

गाजीपुर: आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत की जिद ने ले ली मेहमान की जान, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में मनपसंद गाना सुनने की जिद ने मेहमान की जान ले ली. यहां के सादात थाना क्षेत्र में कल रात गुरुवार को आयोजित तिलक समारोह में आर्केस्ट्रा पार्टी से मनचाहे गाने की फरमाइश को लेकर विवाद हो गया.  बात इतनी बढ़ गई कि विशेष समुदाय के तीन चार लोगों ने अनिल यादव उर्फ सोनू की लाठी डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया, जबकि मारपीट में दो अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर चार नामजद और दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य फरार हैं.

क्या है पूरा मामला? 
एसपी गाजीपुर रामबदन सिंह पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सादात थाना क्षेत्र के बरवां खुर्द गांव में बीते गुरुवार को शिवमूरत राजभर के पुत्र का तिलक समारोह था. तिलक में मेहमानों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया था. आर्केस्ट्रा पार्टी डीजे के गायक से अपने मनचाहे गाने की फरमाइश को लेकर वहां विवाद की स्थिति बन गई. उस समय लोगों ने मामला शांत करा दिया था, लेकिन बाद में अनिल यादव जब फ्रेश होने गए तो आरोपियों ने लाठी डंडे से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उनकी अस्पताल में मौत हो गई.इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
देर रात घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जिसमें अनिल यादव उर्फ सोनू को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया जबकि दो अन्य जख्मी हैं. वारदात के बाद पुलिस ने मृतक अनिल यादव के पिता देवेन्द्र यादव की तहरीर पर बरवां कला निवासी स्व. सुकुरूल्ला के दो पुत्रों गोलू और सद्दाम के साथ ही, वहीं के मुस्ताक के पुत्र दिलावद व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.आरोपी हिस्ट्रीशीटर बताये जा रहे है. घटना को लेकर गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. वहीं, इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया और अन्य आरोपियों की तालाश में पुलिस जुट गई है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news