Girl Crime: तेरह वर्षीय नाबालिग का पेड़ से लटका मिला शव, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1511253

Girl Crime: तेरह वर्षीय नाबालिग का पेड़ से लटका मिला शव, जानिए पूरा मामला

UP News: अमरोहा में 13 वर्षीय नाबालिग का शव पेड़ पर लटका मिलने से सनसनी फैली गई. जानिए पूरा मामला...

Girl Crime: तेरह वर्षीय नाबालिग का पेड़ से लटका मिला शव, जानिए पूरा मामला

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां नाबालिग का शव पेड़ से लटका मिला. दरअसल, अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव फूलपुर बिजलपुर आज सुबह 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची का शव पेड़ पर लटका मिलने से फैली सनसनी फैल गई. वहीं, बच्ची के परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

कल से लापता थी किशोरी
आपको बता दें कि मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के फूलपुर बीजलपुर गांव का मामला है. जानकारी के मुताबिक तेरह साल की मासूम किशोरी कल शाम से घर से लापता थी. वहीं, आज उसका शव गांव के ही एक खेत में पेड़ से लटका मिला. गांव के लोगों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. 

इस मामले में परिजनों ने जानकारी दी. बच्ची का शव मिलने के बाद परिजनों और गांव के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों की मानें तो, बच्ची की हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया है. वहीं, पुलिस पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

तहरीर के आधार पर कार्रवाई का इंतजार
परिजनों की मानें तो उन्हें तहरीर के आधार पर कार्रवाई का इंतजार है. हालांकि, इस मामले में अभी तक पुलिस के किसी भी आलाधिकारी का बयान सामने नहीं आया है. वहीं, इस घटना से परिजों का रो रोकर बुरा हाल है. इस मामले में हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का मामला सामने आ रहा है.

Trending news