Crime News: पत्नी की विदाई कराने पति पहुंचा ससुराल, पेट्रोल डालकर फूंक दिया दामाद, जाने पूरा मामला?
Advertisement

Crime News: पत्नी की विदाई कराने पति पहुंचा ससुराल, पेट्रोल डालकर फूंक दिया दामाद, जाने पूरा मामला?

Crime News: युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला हरदोई के पचदेवरा थाना के कूड़ी गांव का है. इस घटना को अंजाम देने का आरोप साढ़ू पर है. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है...

प्रतीकात्मक फोटो

हरदोई/आशीष द्विवेदी: आपने दहेज के चलते नवविवाहिताओं को जलाने की कई घटनाएं सुनी होंगी, लेकिन दामाद को लेकर हुई ऐसी किसी घटना के बारे में पहले नहीं सुना होगा. दरअसल, यूपी में दामाद को ससुराल में जला देने का मामला सामने आया है. मामला यूपी के हरदोई जिले का है, जहां ससुराल गए युवक को पेट्रोल डालकर गया जला दिया गया. इस घटना को अंजाम देने का आरोप साढ़ू पर है. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Kushinagar: स्वतंत्रता दिवस से पहले यूपी में फहराया गया पाकिस्तान का झंडा, जानिए कहां?

पत्नी की विदाई कराने पहुंचा था दामाद
दरअसल, युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का यह मामला हरदोई के पचदेवरा थाना के कूड़ी गांव का है. जहां पाली कस्बे के मोहल्ला शेख सरायं निवासी अनिल (25) की शादी पचदेवरा थाने के कुंडी गांव निवासी रीता से तकरीबन 5 साल पहले हुई थी. इन दिनों रीता अपने मायके में थी. वहीं, पति अनिल पत्नी को लेने के लिए गुरुवार को अपने ससुराल गया था.

दोनों के बीच हुआ ये घटनाक्रम
आपको बता दें कि शनिवार को पीड़ित पति ने ससुराल वालों से पत्नी की विदाई करने की बात कही. जिसे लेकर अनिल और उसकी पत्नी के बीच कुछ विवाद हो गया. पीड़ित अनिल ने बताया कि पत्नी से हुए विवाद को लेकर पचदेवरा के खिरिया सुल्तानपुर निवासी साढ़ू दिनेश ने अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. 

Sri Lanka Crisis: राम राज में लंका को ऐसे मिली संजीवनी, श्रीलंका प्रमुख ने जताया आभार!

मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज
दरअसल, मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने जैसे तैसे आग पर काबू पाया, तब तक युवक काफी जल चुका था. जिसके बाद परिजन उसे लेकर शाहाबाद सीएचसी पहुंचे. जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे मेडिकल भेज दिया गया है. यहां युवक का इलाज चल रहा है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस बारे में पुलिस अधीक्षक हरदोई राजेश द्विवेदी ने बताया कि सूचना मिली थी कि पारिवारिक विवाद में एक युवक ने खुद को पेट्रोल डालकर आग लगा ली है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जब युवक से पूछताछ की गई, तो उसका कहना है कि उसके साढ़ू ने पेट्रोल डालकर उसे जलाया है. इस मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news