Hardoi: 'मेरे जिस्म से खेला, दिल भर गया तो छोड़ दिया' प्रेमी की बेवफाई से आहत युवती ने लगाई फांसी
Advertisement

Hardoi: 'मेरे जिस्म से खेला, दिल भर गया तो छोड़ दिया' प्रेमी की बेवफाई से आहत युवती ने लगाई फांसी

Hardoi News: युवती ने सुसाइड नोट में आत्महत्या के लिए प्रेमी को कसूरवार ठहराया है. उसने प्रेमी पर प्यार का नाटक करने और शारीरिक शोषण करने और जी भर जाने पर छोड़ देने की बात लिखी है. 

Hardoi: 'मेरे जिस्म से खेला, दिल भर गया तो छोड़ दिया' प्रेमी की बेवफाई से आहत युवती ने लगाई फांसी

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में एक युवती ने प्रेमी की बेवफाई से आहत होकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवती ने फांसी लगाने से पहले महिला हेल्पलाइन पर फोन किया और आत्महत्या की बात कही लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती युवती की फांसी लगने से मौत हो चुकी थी. युवती ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने आत्महत्या के लिए अपने प्रेमी को कसूरवार ठहराया है. उसने प्रेमी पर प्यार का नाटक करने और शारीरिक शोषण करने और जी भर जाने पर छोड़ देने की बात लिखी है. 

जानिए क्या है पूरा मामला 
मामला हरदोई जिले के कोतवाली पिहानी इलाके के रैगाई गांव का है. जहां खुशीराम की 18 बर्षीय बेटी वंदना ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वंदना ने अपनी मौत के लिए गांव निवासी अपने प्रेमी प्रत्यूष उर्फ आदर्श मौर्य को जिम्मेदार ठहराया है. उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने लिखा है, ''मेरी मौत का जिम्मेदार प्रत्युष है, पहले उसने हमसे प्यार का नाटक किया. फिर मेरे जिस्म के साथ खेला. फिर दिल भर गया तो छोड़ दिया,आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज,हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते हैं,नीचे युवती ने लिखा आदर्श मौर्या.''

महिला हेल्पलाइन को कॉल कर बताई सुसाइड की वजह
युवती ने खुदकुशी करने से पहले 1090 यानी महिला हेल्पलाइन को फोन किया और फिर फोन पर सुसाइड करने की वजह की जानकारी भी दी,जिसके बाद जब तक स्थानीय थाने की पुलिस 8 से 9 मिनट के अंदर उसके घर पर पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मृतका के शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मामले में पुलिस ने मृतका की मां रामकली की तहरीर पर आरोपी प्रत्यूष उसके भाई आशीष और मां राजकुमारी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है.
 
पुलिस नें मुकदमा दर्ज कर शुरू की आरोपी की तलाश 
बताया जा रहा है कि वंदना बिलग्राम तहसील क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा थी और गांव का रहने वाला प्रत्यूष उर्फ आदर्श मौर्य हरदोई में रहकर पढ़ाई करता था. इस दौरान एक ही गांव के होने के चलते दोनों के बीच नजदीकियां हो गयीं लेकिन कुछ दिन पूर्व आदर्श मौर्य ने उससे पीछा छुड़ाना शुरू कर दिया था, जिसके चलते प्रेमी के बेवफाई से आहत होकर उसने घर के अंदर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है. 

Trending news