Horoscope Today 19 January: आज इन 3 राशियों पर बरसेगी गणेश जी की कृपा, कुंभ जातक न करें गुस्सा होगा नुकसान, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement

Horoscope Today 19 January: आज इन 3 राशियों पर बरसेगी गणेश जी की कृपा, कुंभ जातक न करें गुस्सा होगा नुकसान, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: हिंदू पंचांग के अनुसार 19 जनवरी दिन बुधवार है. बुधवार को भगवान गणेश की विधि-विधान से पूजा की जाती है. कुंभ राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें..जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल..

Horoscope Today 19 January: आज इन 3 राशियों पर बरसेगी गणेश जी की कृपा, कुंभ जातक न करें गुस्सा होगा नुकसान, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: हिंदू पंचांग के अनुसार 19 जनवरी दिन बुधवार है. बुधवार को भगवान गणेश की विधि-विधान से पूजा की जाती है. कुंभ राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें..जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल..

Aaj Ka Rashifal: इस राशि के लोग ऑफिस में रहें सावधान, यह समय मुश्किलों भरा, वहीं कन्या जातकों को मिलेगी खुशखबरी, पढ़ें आज का भविष्यफल

मेष: बुधवार का दिन आप के लिए एक बहुत ही शुभ दिन है. आप अपनी इच्छाओं को पूरा कर पाएंगे. इस बुधवार आपको अनुकूल और लाभदायक परिणाम प्राप्त होंगे. साथ ही किसी दोस्त या साथी के माध्यम से आय के अतिरिक्त स्रोत मिलने की भी संभावना है. आज आपका भाग्यशाली रंग मरून है.

वृषभ : नई परियोजनाओं को शुरू करने या कोई नई व्यापार योजना शुरू करने के लिए यह बहुत अच्छा समय है. किसी भी व्यापारिक समस्या का हल निकालने के लिए खुले दिमाग से विचार करें और विशेषज्ञों से सलाह लें. दिन अच्छा बीतेगी

मिथुन: नौकरी पेशा लोगों का उच्च अधिकारियों के साथ उचित तालमेल बना रहेगा.आपकी किस्मत प्रखर रूप से चमक रही है. यह अपने आपको साबित करने और अपनी मेहनत के फल का आनंद उठाने का अच्छा समय है. एक क्रियाशील और सफल दिन आपका इंतजार कर रहा है.

कर्क: आज का दिन आपकी किस्मत का भाग्यफल अच्छा है. किसी कष्ट, पीड़ा या किसी अन्य दुष्परिणाम की संभावना नहीं है. इस बुधवार आप अपने आपको उत्साह से भरा हुआ पाएंगे और कुशलतापूर्वक अपने कार्य को संभालने में सक्षम होंगे. 

सिंह : इस बुधवार आप पॉजिटिव और रचनात्मक महसूस करेंगे. आर्थिक स्थिति निश्चित रूप से सुधरेगी लेकिन साथ ही व्यय में भी वृद्धि होगी. अपने पेशे की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए अपने विशिष्ठ ज्ञान का प्रयोग करें आज आपका भाग्यशाली नीला है.. 

कन्या: बुधवार का दिन आपके लिए सफलता से पूर्ण रहेगा. बुधवार आपके सभी लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए अत्युत्तम है. कार्यक्षेत्र पर ध्यान रखें कि सहयोगी और कर्मचारियों के साथ संबंध खराब ना हों. साथ ही साझेदारी के बिजनेस में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय ना लें.

तुला: इस बुधवार पैसे के मामलों में यदि आपको किसी भी मदद की आवश्यकता है तो इस बुधवार वह आसानी से उपलब्ध हो जाएगी. साथ ही राजनीति के क्षेत्र से जुड़े व्यक्ति सुर्खियों में रहेंगे. आपके वरिष्ठ अधिकारी आपकी क्षमता से प्रभावित हो जाएंगे. आज आपके लिए भाग्यशाली अंक 2 है.

वृश्चिक : आज अच्छी खबर से आपका दिन बन जाएगा. लेकिन परिस्थितियां कठिन हो सकती हैं. आपके जीवन में गलतफहमी होने की भी संभावनाएं हैं. अपने प्रयासों में सफलता प्राप्त करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. 

धनु: आज सभी प्रकार की गतिविधियों (व्यक्तिगत और व्यावसायिक) के लिए शुभ और आशाजनक है. विदेशी व्यापार से लाभ होने के मजबूत संकेत हैं. बिजनेस में मार्केटिंग संबंधी कामों में ज्यादा ध्यान दें. साथ ही पेमेंट कलेक्ट करने का उत्तम समय है.

मकर: आज आप जो भी काम करेंगे उसमें सफल हो जाएंगे. आपकी प्रायोगिक दृष्टि और व्यावहारिक बुद्धि आपके करियर में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाएगी. साथ ही आप व्यापारिक सौदों द्वारा कुछ अप्रत्याशित लाभ प्राप्त कर सकते हैं.  

कुंभ: इस बुधवार भाग्य आपके पक्ष में है इसलिए आपका मूड बहुत अच्छा रहेगा. आपकी वफादारी और मेहनत से काम करने की प्रकृति की वजह से आपको मान्यता मिलेगी. निवेश और अचल संपत्ति से आर्थिक लाभ की संभावना है. क्रोध में अपना नुकसान करने से बचें. खर्च अत्यधिक रहेगा. परिजनों का सहयोग प्राप्त होगा. आज आपके लिए भाग्यशाली अंक 3 है

मीन : आज का दिन बहुत अच्छा साबित होने वाला है. जो समस्याएं बहुत समय से आपको परेशान कर रही थी, उनसे संबंधित चिंता अब खत्म होगी.  बुधवार के दिन किसी अच्छी खबर से आपका दिन बन जाएगा. आकस्मिक लाभ होने की संभावना. मित्र और सहकर्मी आपके प्रयासों में आपका समर्थन करेंगे. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

घर के इस कोने में रखी कछुए की मूर्ति बना सकती है मालामाल, बस जरूर रखें दिशा का ध्यान

Mole on Palms: अगर आपकी हथेली पर इस तरफ है तिल तो बरसेगा पैसा, भाग्य के बारे में भी मिलेगी जानकारी

WATCH LIVE TV

Trending news