Horoscope 6 December 2021: ये दो राशि के लोग भूलकर भी न करें ये काम, जानें बाकी के लिए कैसा रहेगा दिन?
Advertisement

Horoscope 6 December 2021: ये दो राशि के लोग भूलकर भी न करें ये काम, जानें बाकी के लिए कैसा रहेगा दिन?

Horoscope 6 December 2021: पंचांग के अनुसार आज 6 दिसंबर 2021 सोमवार को मार्गशीर्ष मास की शुक्ल पक्ष की तृतीया की तिथि है. सोमवार को मिथुन राशि के जातकों का परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.आइए जानते हैं  सभी 12 राशियों का आज का राशिफल.

 

Horoscope 6 December 2021: ये दो राशि के लोग भूलकर भी न करें ये काम, जानें बाकी के लिए कैसा रहेगा दिन?

Horoscope 6 December 2021:  पंचांग के अनुसार आज 6 दिसंबर 2021 सोमवार को मार्गशीर्ष मास की शुक्ल पक्ष की तृतीया की तिथि है. सोमवार को मिथुन राशि के जातकों का परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल.

मेष: आज का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है, आप जो भी कार्य करेंगे उसमें भगवान से मदद आपको मिलेगी. आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल जरूर मिलेगा. परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है.

वृषभ : आज आपके कामकाज में धन लाभ होगा. हंसते-खेलते सोमवार का दिन व्यतीत होगा सिर्फ अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.  माता-पिता का स्नेह मिलेगा, संतान सुख अच्छा मिलेगा. 

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों के लिए सोमवार के दिन परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपका काम-काज उत्तम बना रहेगा. अचानक खर्चे भी होंगे. सोमवार को चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी. 

Horoscope 5 December 2021: रविवार को इन राशि वाले लोगों को मिलेगा जीवनसाथी का साथ, ये लोग रहें सावधान

कर्क: आज का दिन अच्छा बीतने वाल है. छात्रों के लिए दिन अच्छा है, छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. परिवार सुख अच्छा मिलने वाला है, और आप प्रसन्न रहेंगे.

सिंह: सोमवार का दिन आपके लिए उत्तम है. आप के मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. सोमवार को सेहत सामान्य रहने वाली है. सिंह राशि के जातकों के छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. 

कन्या: सोमवार का दिन काम काज के लिए बेहतरीन होगा. काम-काज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी. मूड अच्छा रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. 

तुला: आपका दिन काफी तनाव भरा रहने वाला है, आपके स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे.

वृश्चिक: आज भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे. शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. आप कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. 

धनु: सोमवार को आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे, फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा, साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा.

मकर: भाग्य का साथ मिलेगा. काम-काज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा. इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. आपके दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी.

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों के दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी. 

मीन: मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी, एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्य क्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Shani Amavasya 2021: अमावस्या पर इस मंत्र से करें शनिदेव को खुश, नौकरी और बिजनेस में आ रहीं बाधाएं होंगी दूर

Mole on Palms: अगर आपकी हथेली पर इस तरफ है तिल तो बरसेगा पैसा, भाग्य के बारे में भी मिलेगी जानकारी

WATCH LIVE TV

 

Trending news