अयोध्या में नेशनल हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा, बस पटलने से 2 की मौत, 30 से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने जताया दुख
Advertisement

अयोध्या में नेशनल हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा, बस पटलने से 2 की मौत, 30 से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

Ayodhya Road Accident: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने आदेश दिया है कि दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए.....उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. ...

अयोध्या में नेशनल हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा, बस पटलने से 2 की मौत, 30 से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

अयोध्या: यूपी के अयोध्या में आज तड़के एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. तेज गति से जा रही बस के पलटने से 2 यात्रियों की मौत हो गई है. बस दिल्ली से बस्ती, सिद्धार्थनगर की तरफ जा रही थी. इस हादसे में 30 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की जानकारी मिल रही है. घायलों को जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद अयोध्या क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

आतंकी संगठन से हो सकता है मुर्तजा का कनेक्शन, जेहादी वीडियो दिखाकर हुआ था ब्रैनवॉश, लैपटॉप में मिले सीरिया से जुड़े वीडियो

सीएम योगी ने दिए घायलों के उपचार के निर्देश
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने आदेश दिया है कि दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने डीएम और एसएसपी को तत्काल मौके पर भेज कर राहत और बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं. हादसे के बाद क्रेन की मदद से फंसे लोगों को निकाला गया. उसके बाद बीच सड़क से बस को हटाया गया. दुर्घटना के बाद जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने बयान जारी कर कहा कि घायलों की हर संभव मदद की जा रही है.

यहां हुआ हादसा 
ये हादसा, थाना कैंट के मुमताज नगर NH 27 पर हुआ. अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में ये हादसा होना बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि बस की रफ्तार काफी ज्यादा थी. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे की जानकारी मिलते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटनास्थल पर रवाना कर दिया. अधिकारी पूरी घटना की जांच में जुट गए हैं.

बता दें कि इससे पहले 9 मार्च को उत्तर प्रदेश के इटावा में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए थे. हादसा सैफई रोड पर ग्राम नगला के पास हुआ था. यहां ट्रक और कार की आमने-सामने भिड़ंत हुई थी.

सैकड़ों सालों से होता आ रहा धधकती चिताओं के बीच नृत्य, परंपरा बचाने के लिए मणिकर्णिका घाट पर नगरवधुओं का प्रोटेस्ट

यूपी-उत्तराखंड हलचल: इन खबरों पर रहेगी पूरे दिन नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 5 अप्रैल के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news