Barabanki: मामूली कहासुनी के बाद पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, दस मिनट तक गर्दन पर फावड़े से करता रहा वार
Advertisement

Barabanki: मामूली कहासुनी के बाद पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, दस मिनट तक गर्दन पर फावड़े से करता रहा वार

Barabanki: सनकी पति ने मामूली बात पर पत्नी की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी..... घटना को अंजाम देकर भागने की कोशिश ....

 Barabanki: मामूली कहासुनी के बाद पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, दस मिनट तक गर्दन पर फावड़े से करता रहा वार

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: मामूली कहासुनी से नाराज पति ने पत्नी पर फावड़े से हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके पर ही खड़ा रहा. उसने लगातार 10 मिनट तक उसकी गर्दन पर वार किया. इस बात की भनक ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने पति को पकड़कर उसकी खूब पिटाई की. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

यहां की है पूरी घटना
ये पूरी वारदात बाराबंकी में सतरिख थाना इलाके के गांव जैनाबाद मजरे बबुरिहा की है. जहां के निवासी अजय कुमार की शादी करीब 15 साल पहले सतरिख इलाके के ही सिकंदरपुर निवासी रामशंकर की बेटी वर्षा के साथ हुई थी. वर्षा के चार बच्चे हैं. वर्षा के मायके वालों के मुताबिक उसका पति अजय कुमार अक्सर उनकी लड़की को परेशान करता था. हर छोटी-छोटी बात पर भी उसे मारता पीटता था. यह बात उसने हम लोगों को कई बार बताई, लेकिन हम सब बहन को समझाकर उसे ससुराल भेज देते थे. लेकिन आज भी किसी मामूली कहासुनी में उसने उनकी लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी.

Video: फ्री सामान नहीं देने पर दबंगों ने दुकानदार को किया पीट-पीट कर अधमरा, अस्पताल में भर्ती

मामूली कहासुनी के बाद फावड़े से किया हमला
मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक वर्षा चारपाई पर सो रही थी. इसी दौरान उसके पति अजय ने मामूली कहासुनी के बाद उस पर फावड़े से हमला बोल दिया. उसने वर्षा की गर्दन पर फावड़े से ताबड़तोड़ कई वार किए, जिससे वर्षा की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अजय पर इतना भूत सवार था कि वर्षा की मौत के बाद भी वो लगातार करीब 10 मिनट तक उसकी गर्दन पर वार करता रहा. वहीं हत्या के बाद आरोपित पति को कुछ ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई भी की.

पुलिस कर रही विधिक कार्रवाई
वहीं हत्या की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई और पुलिस भी मौके पर पहुंची. वहीं मौके पर पहुंचे बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह के मुताबिक अजय नाम के शख्स ने मामूली कहासुनी में अपनी पत्नी वर्षा की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी है. आरोपी पति को आलाकत्ल फावड़े के साथ पकड़ लिया गया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

 

Old Age Pension Scheme: बुजुर्गों को अब पेंशन के लिए नहीं लगाने होंगे बैंक के चक्कर, घर बैठे मिलेगी पूरी जानकारी

Banda: जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद के भतीजे की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम
 

Trending news