Mainpuri:बाल काटकर सिने पर चाकुओं से किए कई वार, पति का रौंगटे खड़े कर देने वाला कांड
Advertisement

Mainpuri:बाल काटकर सिने पर चाकुओं से किए कई वार, पति का रौंगटे खड़े कर देने वाला कांड

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पति ने अपनी ही पत्नी को पहले तो बेहरमी से पीटा और बाद में उसेक बाल काट दिए. पत्नी की चीख सुन लोगो ने बचाने की कोशिश की.

Mainpuri:बाल काटकर सिने पर चाकुओं से किए कई वार, पति का रौंगटे खड़े कर देने वाला कांड

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पति ने अपनी ही पत्नी को पहले तो बेहरमी से पीटा और बाद में उसेक बाल काट दिए. पत्नी की चीख सुन लोगो ने बचाने की कोशिश की. खुद को लोगो से घिरता देख सिरफिरे युवक ने खुद पर चाकुओं से कई वार कर डाले और बाद में खुद थाने पहुंच गया. 

Maharajganj: शादी से चंद घंटे पहले दुल्हे की करतूत देख दुल्हन ने पकड़ लिया सिर, कांड जान हैरान रह गए सब

जाने पूरा मामला 
मामला यूपी के बिछवां थाना इलाके के ग्राम देवगंज का है,जहां हाथरस निवासी कैलाश पुत्र कल्याण सिंह अपने सिर के बाल कटवाकर  और शराब के नशे में धुत होकर अपने ससुराल बिछवां के ग्राम देवगंज पहुंच गया. इसके बाद कैलाश सिंह सारी रात नशे की हालत में सड़क पर ही सोता रहा. सुबह होने के बाद जब कैलाश को होश आया तो उसने अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया और उसके बाल काट दिए. इसके बाद जब आस पास के लोग बचाने दौड़े.तो, कैलाश ने चाकुओं से वार करकर खुद को घायल कर लिया.

Shamli: दोस्त की बहन से प्यार करना पड़ा भारी, चाकुओं से गोदकर दसवीं के छात्र की हत्या

घायल कर थाने पहुंचा युवक 
चाकुओं से खुद को गंभीर रूप से घायल कर कैलाश पास के थाने पहुंच गया. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और कल्याण सिंह को थाने आने के लिए कहा. पत्नी ने अपने पति की करतूत पुलिस को बताई. पुलिस ने मामला दर्ज कर कैलाश को एसडीएम कोर्ट भेज दिया. 

पति ने लगाए पत्नी पर आरोप 
पुलिस की जानकारी के अनुसार जब पूछताछ के लिए कैलाश की पत्नी को थाने बुलाया तो उसने बताया कि उसका पति कैलाश उसपर बेवजह श्गाक करता है. इसी कारण वो ससुराल से मायके वापस आ गई थी. पुलिस ने कैलाश पर शांतिभंग का मामला दर्ज कर एसडीएम कोर्ट (SDM Court) भेज दिया. 

WATCH: स्मार्टफोन चोरी हुआ है या खो गया है, तो सरकार का ये पोर्टल करेगा आपकी मदद

Trending news