Atiq Ahmed Murder Case: जंजीरों से बंधे शेरो पर कुत्तों का हमला. अतीक की हत्या के बाद पठान परिवार के स्टेटस पर बवाल
Advertisement

Atiq Ahmed Murder Case: जंजीरों से बंधे शेरो पर कुत्तों का हमला. अतीक की हत्या के बाद पठान परिवार के स्टेटस पर बवाल

Atique Ahmed News: धार जनपद के रहने वाले फरान ने अतीक अहमद और अशरफ अहमद का समर्थन किया और अपने स्टेटस में लिखा कि “जंजीरों से बंधे शेरो पर कुत्तों का हमला”.  हिन्दू जागरण मंच और हिन्दू संगठन के लोगों ने इस पर आपत्ति दर्ज करते हुए शिकायत की है. जाने पूरा मामला...

 

Atiq Ahmed and Ashraf Murder Case (File Photo)

Pathan family supported Atiq : यूपी के प्रयागराज जनपद में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई. पुलिस के द्वारा इस मामले में 3 हमलावरों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया.इन तीनों के नाम लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सन्नी है. इन तीनों से पूछताछ की जा रही है. इस हत्याकांड के बाद 17 अप्रैल को धार जिले से एक युवक के द्वारा सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने का आरोप लगाया जा रहा है. इस युवक का नाम फरान पिता ईशाक पठान बताया जा रहा है. फरान ने अपनी पोस्ट में अतीक और अशरफ की फोटो डालकर लिखा कि “जंजीरों से बंधे शेरो पर कुत्तों का हमला”.

फरान की पोस्ट के बाद पूरे धार जनपद में इसकी चर्चा होने लगी. इस पोस्ट की जानकारी मिलते ही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता एवं हिंदू संगठन के लोगों ने तत्काल रात के 1:00 बजे नालछा थाने पहुंचकर इस पोस्ट पर आपत्ति दर्ज कराते हुए फरान के खिलाफ शिकायती दर्ज की.

दोनों हिन्दू संगठनों के द्वारा दर्ज किए गए आवेदन में इस पोस्ट को हिंदुओं की भावनाओं को आहत पहुंचाना बताया गया है. शिकायत करने पहुंचे लोगों का कहना है कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद बीते कई वर्षों से लोगों की हत्या कर रहे थे. इन दोनों ने कई लोगों के घर को बर्बाद किए हैं.इस पर फरहान को कोई आपत्ति नहीं. नालछा थाना क्षेत्र सांप्रदायिकता के मामले में संवेदनशील माना जाता है. यहां से सोशल मीडिया पर इस प्रकार की टिप्पणियां करने से सांप्रदायिक माहौल बिगड़ सकता है बावजूद इसके फरहान पिता ईशाक पठान के द्वारा इस प्रकार की पोस्ट की गई. 

थाना प्रभारी अभिनव शुक्ला के अनुसार फरान के खिलाफ शिकायत के बाद पुलिस ने आवेदन लिया है तथा धारा 153 a के तहत अपराध पंजीबद्ध कर दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जांच पूरी होने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपी युवक को धार जिला जेल भेज दिया गया है.

 

जम्मू कश्मीर के पुंछ में बड़ा हादसा, सेना की गाड़ी में लगी आग, देखें Video

Trending news