IPL की Gujarat Titans टीम का यह क्रिकेटर पहुंचा प्रयागराज, फैंस से मिल खिंचवाई सेल्फी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1204457

IPL की Gujarat Titans टीम का यह क्रिकेटर पहुंचा प्रयागराज, फैंस से मिल खिंचवाई सेल्फी

Yash Dayal in Prayagraj: बाद में वह इंजरी के चलते आईपीएल के सभी मैच नहीं खेल सके, लेकिन शुरुआत के दो मैचों में उन्होंने गुजरात टाइंट्स की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. यश दयाल ने कहा कि आईपीएल एक बड़ा टूर्नामेंट होता है. वहां पर आपको प्रूव करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं होता...

IPL की Gujarat Titans टीम का यह क्रिकेटर पहुंचा प्रयागराज, फैंस से मिल खिंचवाई सेल्फी

मो. गुफरान/प्रयागराज: IPL ट्रॉफी जीतने वाली गुजरात टाइंट्स (Gujarat Titans) के खिलाड़ी यश दयाल (Yash Dayal) बीती रात प्रयागराज स्थित अपने घर पहुंचे. यश दयाल के प्रयागराज पहुंचने की खबर मिलते ही उनके फैंस और करीबियों में खुशी का माहौल है. हर कोई इस मशहूर क्रिकेटर से मिलकर सेल्फी लेना चाहता है. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के प्लेयर यश दयाल ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत की है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा...

कपिल सिब्बल बने संकट मोचक: दिल्ली में आजम खान से मिले अखिलेश यादव, अस्पताल में खत्म हुई जेल से बनी दूरी

अपने टारगेट को लेकर लगातार वर्क कर रहे हैं
यश दयाल ने कहा कि उन्हें इस बात का यकीन नहीं था कि वह एक दिन आईपीएल जीतने वाली टीम का हिस्सा होंगे. उनकी कड़ी मेहनत और लगन ने आज यह सब कुछ आसान कर दिया है. यश दयाल ने कहा कि उनका आगे का लक्ष्य भारतीय टीम का नियमित प्रतिनिधित्व करना है. अपने इस लक्ष्य को लेकर वह वर्क कर रहे हैं. बता दें, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल ने गुजरात टाइंट्स की तरफ से 10 मैच खेलते हुए 12 विकेट चटकाए थे.

"फील्ड में खुद को प्रूव करना है एक ऑप्शन है"
हालांकि, बाद में वह इंजरी के चलते आईपीएल के सभी मैच नहीं खेल सके, लेकिन शुरुआत के दो मैचों में उन्होंने गुजरात टाइंट्स की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. यश दयाल ने कहा कि आईपीएल एक बड़ा टूर्नामेंट होता है. वहां पर आपको प्रूव करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं होता. उन्होंने अपने प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि टीम के सभी मेंबर ने उनका पूरा सपोर्ट किया. 

आज से शुरू होगा राम मंदिर के गर्भगृह का निर्माण, सीएम योगी आदित्यनाथ रखेंगे प्रथम शिला

टीम का परमानेंट हिस्सा बनने का लक्ष्य
आशीष नेहरा से लेकर टीम के कैप्टन हार्दिक पांड्या सहित सभी ने उनका उत्साहवर्धन किया, जिसके चलते ही वह अपना बेस्ट कर पाए हैं. यश दयाल ने कहा कि उनका आगे का लक्ष्य भारतीय टीम का नियमित तौर पर हिस्सा बनना है. इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उन्हें यकीन है कि अपने प्रदर्शन की बदौलत वह जल्द ही दोबारा भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे.

3.20 करोड़ पर Gujarat Titans में आए यश
गौरतलब है कि यश दयाल प्रयागराज के करबला इलाके के रहने वाले हैं. 24 वर्षीय लेफ्ट हैंडेड बॉलर यश दयाल ने क्रिकेट का शुरुआती प्रशिक्षण प्रयागराज में लिया है. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बदौलत आईपीएल से पहले यश दयाल का चयन भारत वेस्ट इंडीज (Ind VS WI) के बीच हुई सीरीज में भी हुआ था. IPL में यश दयाल को गुजरात टाइंट्स ने तीन करोड़ 20 लाख की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है.

WATCH LIVE TV

Trending news