अब एक ही किराए में रामलला की नगरी के साथ घूमें काशी और संगम नगरी, IRCTC Tour Package का बेहद कम है किराया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1215012

अब एक ही किराए में रामलला की नगरी के साथ घूमें काशी और संगम नगरी, IRCTC Tour Package का बेहद कम है किराया

इस सफर की शुरुआत 16 जुलाई 2022 से होगी, जो 20 को 2022 को पूरा होगा. अगर आप इस पैकेज के तहत इन शहरों की सैर करना चाहते हैं तो आपको आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करना होगा. 

अब एक ही किराए में रामलला की नगरी के साथ घूमें काशी और संगम नगरी, IRCTC Tour Package का बेहद कम है किराया

नई दिल्लीः आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज के तहत यात्रियों को अयोध्या, काशी और प्रयागराज के दर्शन कराए जाएंगे. अगर आप इन धार्मिक जगहों पर जाने की योजना बना रहे हैं, तो ऐसे में आप आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का फायदा उठा सकते हैं. धार्मिक यात्रा के लिए आईआरसीटीसी आपको कम खर्च में शानदार पैकेज दे रहा है. हम आपको इस टूर पैकेज से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल के बारे में यहां बता रहे हैं. 

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

देहरादून से होगी इस टूर की शुरुआत
इस टूर पैकेज का नाम- होली अयोध्या विद काशी एंड प्रयागराज (Holy Ayodhya with Kashi and Pryagraj) है. यह पैकेज 4 रात और 5 दिनों का है. इस यात्रा की शुरुआत देहरादून से होगी. इसके तहत आपको अयोध्या, काशी और प्रयागराज की यात्रा कराई जाएगी. साथ ही आईआरसीटीसी आपको फ्लाइट के जरिए सफर कराएगा.

IRCTC देगा ये सुविधाएं
इस टूर पैकेज के तहत यात्रियों 2 रात वाराणसी, 1 रात प्रयागराज और 1 रात अयोध्या में रुकने को मिलेगा. यात्रा के दौरान आपके लिए नाश्ते और रात के खाने का पूरा इंतजाम आईआरसीटीसी करेगा. साथ ही इन स्थानों पर घूमने के लिए आईआरसीटीसी की ओर से आपको कैब की सुविधा भी दी जाएगी. 

शिमला-मनाली छोड़िए, यूपी के इन जगहों पर बनाएं घूमने का प्लान, कम बजट के साथ मजा होगा दोगुना

इस दिन होगी यात्रा की शुरुआत
इस सफर की शुरुआत 16 जुलाई 2022 से होगी, जो  20 को 2022 को पूरा होगा. अगर आप इस पैकेज के तहत इन शहरों की सैर करना चाहते हैं तो आपको आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करना होगा. 

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

जानें कितना आएगा खर्च 
यात्रा के लिए बुकिंग कराने पर आपको प्रति व्यक्ति 33,680 रुपये का भुगतान करना होगा. अगर आप दो लोगों के लिए बुकिंग कराते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 27,700 रुपये चार्ज करना होगा. वहीं, तीन लोगों के साथ यात्रा का किराया 26,200 रुपये वसूला जाएगा. इसके अलावा बच्चों को यात्रा पर साथ ले जाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अलग से किराया देना होगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news