जौनपुर: चाचा की जमीन पर कब्जा जमाने के लिए भतीजे ने उठाया यह खौफनाक कदम
Advertisement

जौनपुर: चाचा की जमीन पर कब्जा जमाने के लिए भतीजे ने उठाया यह खौफनाक कदम

Jaunpur News: जौनपुर जिले में भतीजे द्वारा चाचा की हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर भतीजे ने जमीनी विवाद में अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी......

जौनपुर: चाचा की जमीन पर कब्जा जमाने के लिए भतीजे ने उठाया यह खौफनाक कदम

अजीत सिंह/जौनपुर:  मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनियांव गांव में जमीनी विवाद में अपने बहन के घर रह रहे अतुल सिंह (चाचा) को भतीजे सूरज सिंह ने गोली मारकर घायल कर दिया. आधी रात को गोलियों की आवाज सुनकर पूरा इलाका थर्रा उठा. परिजन घायल हालत में मछली शहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया. 

 इस गोलीबारी में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मुख्य आरोपी सूरज सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी की तलाश में जुट गई है.

बोलोरो से पहुंचा था आरोपी भतीजा 
जफराबाद थाना के महरुपुर गांव निवासी अतुल सिह अविवाहित थे. वह लगभग 25 वर्षो से अपने बहन के यहां मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनियांव गांव में रहते थे. बीती रात एक बजे बोलेरो से अपने एक दोस्त के साथ पहुंचे भतीजे ने पहले वाद विवाद किया, फिर नजदीक से गोली मार दी. सिर में गोली लगने से वह तड़पने लगे. इसी बीच हमलावर बोलेरो से जंघई की तरफ भाग गये. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. रात में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से भेज दिया, जहां हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, जबकी बहन की ननद पुष्पा सिह महिला मोर्चा की पंवारा मंडल उपाध्यक्ष हैं, जो घायल हो गयी.

उन्हे इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. इधर गोली चलने की सूचना मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. सीओ अतर सिह, थानाध्यक्ष बृजेश कुमार, जंघई चौकी इंचार्ज एमडी राजपूत मौके पर पहुच गए. मृतक के बहनोई विजय प्रताप सिह ने मृतक के भतीजे सुरज सिह पर जमीनी विवाद को लेकर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दिया है.

Purvanchal News: मुख्तार अंसारी के जानी दुश्मन पूर्वांचल के डॉन को मिली बेल, जानें कौन है बृजेश सिंह

क्या कहना है पुलिस का? 
इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह ने बताया की मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनियांव गांव मे जमीनी विवाद में हत्या हुई. अतुल सिंह जफराबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. काफी दिनों से अपने बहन के घर बभनियांव गांव में रहते थे, जहां बीती रात उनके सगे भतीजे जफराबाद निवासी सूरज सिंह ने अपने एक साथी कजगांव निवासी टाइगर के साथ मिलकर उनके ऊपर फायरिंग किया, जिसमें वह घायल हो गए. परिजन उन्हें लेकर सीएससी ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक अविवाहित थे और अपने हिस्से की जमीन बेचने वाले थे. इससे नाराज भतीजे ने अपनी पैतृक जमीन बचाने के लिए चाचा की हत्या किया है. पुलिस मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी सुरज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरा फरार है. 

UP VIRAL: शादी के बाद पति के लिए नेहा सिंह ने गाया भोजपुरी गाना, बोलीं- 'जईसन चहले रहनी वइसन पियवा मोर बाड़'

Trending news