झांसी में अवैध निर्माण पर चला बाबा का बुलडोजर, अवैध कॉलोनियों को किया गया ध्वस्त
Advertisement

झांसी में अवैध निर्माण पर चला बाबा का बुलडोजर, अवैध कॉलोनियों को किया गया ध्वस्त

बुद्धवार को झांसी (Jhansi) में जिला प्रशासन और झांसी विकास प्राधिकरण (Jhansi Development Authority) लगातार एक्शन में दिखा. जहां अवैध निर्माण पर जमकर बाबा का बुलडोजर गरजा.

झांसी में अवैध निर्माण पर चला बाबा का बुलडोजर, अवैध कॉलोनियों को किया गया ध्वस्त

अब्दुल सत्तार/झांसी: बुद्धवार को झांसी (Jhansi) में जिला प्रशासन और झांसी विकास प्राधिकरण (Jhansi Development Authority) लगातार एक्शन में दिखा. जहां अवैध निर्माण पर जमकर बाबा का बुलडोजर गरजा. बता दें कि रक्सा थाना क्षेत्र के सिजवाहा में प्राधिकरण की टीम ने बिना ले-आउट और नक्शा स्वीकृत कराए, अवैध तरीके से बनाई जा रहीं पांच कॉलोनियों को ध्वस्त कराया. बिजैली और ग्वालियर रोड पर बनी कॉलोनियों पर ये एक्शन हुआ है.

WhatsApp New Update: यूजर्स को जल्द मिल सकती है मनचाही सौगात, कंपनी करने जा रही ये बड़ा बदलाव

विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दल ने  ध्वस्त 
आपको बता दें कि विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दल ने जिन घरों पर बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त कराया है. जिसमें कई लोगों के घर शामिल हैं. जिन लोगों के घर गिरे उनमें नत्थू कुशवाहा, सुरेन्द्र अहिरवार, रविन्द्र सिंह, पप्पू इकवाल और कदीर खान का कॉलोनी में बना घर शामिल है. इनके घर को ध्वस्त कर दिया गया है. इसी के साथ ही झांसी विकास प्राधिकरण सूची तैयार कर रहा है. बता दें कि प्राधिकरण शहर की अन्य कालोनियों में भी अवैध रुप से बनाए गए घरों की सूची तैयार कर रहा है.

कैटरीना कैफ भी फॉलो करती हैं ये उपाय, आप भी करें, आएगा गजब का निखार

झांसी विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता ने बताया
इस मामले में झांसी विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता देव बचन राम ने बताया कि विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दल ने अब तक आठ अवैध कालोनियां पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई हैं. फिलहाल, तमाम कॉलोनियां हमारी पाइप लाइन में हैं, जिनकी फाइलें निकलवाई जा रही हैं. जिसमें पहले से ही ध्वस्तीकरण का आदेश पारित हो चुका है. जिसको प्राधिकरण द्वारा चरणबद्ध रूप से पुलिस बल के सहयोग से गिराया गया है. रक्सा में पांच कॉलोनी ध्वस्त कराई गई. वहीं, बिजैली और ग्वालियर रोड पर भी कई कॉलोनी को गिराया है.

WATCH LIVE TV

Trending news