कन्नौज: छोटे भाई को हज पर भेज बड़े भाई ने करोड़ों की जमीन पर किया कब्जा, न्याय के लिए पुलिस का चक्कर काट रहा बुजुर्ग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1309537

कन्नौज: छोटे भाई को हज पर भेज बड़े भाई ने करोड़ों की जमीन पर किया कब्जा, न्याय के लिए पुलिस का चक्कर काट रहा बुजुर्ग

Kannauj News: बुजुर्ग ने बताया कि उसका बड़ा भाई छल पूर्वक उसकी करोड़ों की जमीन पर कब्जा कर बेच दिया है. अब वह न्याय के लिए अधिकारियों का चक्कर लगा रहा है......

कन्नौज: छोटे भाई को हज पर भेज बड़े भाई ने करोड़ों की जमीन पर किया कब्जा, न्याय के लिए पुलिस का चक्कर काट रहा बुजुर्ग

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर छोटे भाई को हज पर भेजकर बड़े भाई ने उसकी करोड़ों की जमीन बेच दी, जब छोटा भाई हज कर वापस आया तो ग्रामीणों ने उसको इसकी जानकारी दी. इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित अदिकारियों का चक्कर काट रहा है. उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला कन्नौज जिले के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र में पड़ने वाले किदवई नगर मोहल्ले का है जहां के रहने वाले हाजी निसार अहमद ने आज एसपी दफ्तर पहुंचकर अपने भाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. हाजी निसार अहमद की जमीन पर कब्जा हो गया है. चार साल से इस पूरे मामले में लगातार वह कार्रवाई कराने को लेकर अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं. हाजी निसार अहमद का कहना है कि उनको पहले 2012 में कैंसर की बीमारी ने अपना निशाना बनाया जिसके पश्चात वह कैंसर का इलाज करवाते रहें. 

जन्माष्टमी पर योगी सरकार की बड़ी सौगात, मथुरा आने वाले श्रद्धालुओं को निःशुल्क भोजन कराएगी अन्नपूर्णा कैंटीन

हज यात्रा से वापस लौटे तो जमीन पर हो गया कब्जा 
इस दौरान बड़े भाई के द्वारा चोरी छुपे जमीन के फर्जी कागजात बनवाकर उसकी बिक्री कर दी गई, जब हाजी निसार अहमद कैंसर की बीमारी से ठीक हुए तो भाई ने षड्यंत्र रच कर उन्हें हज यात्रा पर भेज दिया. इस दौरान बड़े भाई ने उनकी जमीन पर न्यास भरकर निर्माण करा दिया. जब वह हज यात्रा से वापस लौटे तो ग्रामीणों के द्वारा उनको इस बात की जानकारी हुई.पीड़ित के मुताबिक जमीन करोड़ों की कीमत की बताई जा रही है.

 पीड़ित ने बताया कि उनके ऊपर बड़े भाई ने कई फर्जी मुकदमे दर्ज कराए, जोकि निरस्त कर दिए गए. वहीं, अब अपने दमाद की भाभी से मेरे ऊपर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करवाया दिया है. इसको लेकर मैं परेशान हूं. उन्होंने बताया कि मुझे पता चला है कि जिले में नए कप्तान साहब आए हैं. वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. इसलिए न्याय की उम्मीद के साथ उनसे मिलने आए हुए हैं. उम्मीद है कि न्याय मिलेगा.  

Trending news