मुस्लिम युवक को बीजेपी से जुड़ना पड़ा भारी, दबंगों ने पीटा, उंगली तोड़ी! दाढ़ी काटने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1232619

मुस्लिम युवक को बीजेपी से जुड़ना पड़ा भारी, दबंगों ने पीटा, उंगली तोड़ी! दाढ़ी काटने की दी धमकी

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा छावनी मंडल के कोषाध्यक्ष मलिक फैसल ने आरोप लगाया कि भाजपा में शामिल होने पर उनके समुदाय के कुछ लोग नाराज थे. जिसके चलते उनके साथ मारपीट की. 

मुस्लिम युवक को बीजेपी से जुड़ना पड़ा भारी, दबंगों ने पीटा, उंगली तोड़ी! दाढ़ी काटने की दी धमकी

श्याम जी तिवारी/कानपुर: कानपुर में मुस्लिम युवक को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से जुड़ना भारी पड़ गया है. मुस्लिम होकर बीजेपी पार्टी से जुड़ने के चलते दबंगों ने बीजेपी कार्यकर्ता की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. जिसके तहत पुलिस ने चार आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है. हैरानी की बात तो यह है कि आरोपियों पर नामजद मुकदमा दर्ज करने वाली पुलिस मामले को दूसरा रूप देने में जुट गई है. 

दाढ़ी काटने की दी धमकी 
मामला बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा छावनी मंडल के कोषाध्यक्ष मलिक फैसल से जुड़ा है. मलिक फैसल ने आरोप लगाया कि बीजेपी में शामिल होने पर उनके समुदाय के लोग नाराज थे. उनका बीजेपी में शामिल होना उन लोगों को कई दिनों से अखर रहा था. इसी बात को लेकर दबंगों ने मलिक की जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं, आरोप है कि दबंगों ने उसकी दाढ़ी काटने की धमकी भी दी है. 

ये भी पढ़ें- UP BEd JEE Admit Card 2022: यूपी बीएड का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

दबंगों की पिटाई से टूटी उंगली
मलिक फैसल ने कहा कि दाढ़ी रखकर बीजेपी में शामिल होना गुनाह है, तो उसे पार्टी से निकाल दिया जाए. अन्यथा उन लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाए, जिन्होंने उनकी पिटाई की है. मलिक फैसल के मुताबिक, दबंगों की पिटाई से उनके हाथ की उंगुली टूट गई है. वहीं कोषाध्यक्ष मलिक की शिकायत पर रेल बाजार थाना में धारा 324, 504, 506 में मामला दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें- UP की बहू बनकर बेहद खुश हैं "यूपी में का बा" फेम नेहा राठौर, बताया कहां हुई थी हिमांशु से पहली मुलाकात

एसपी ईस्ट ने क्या कहा? 
वहीं, इस पूरे मामले में एसपी ईस्ट का कहना है कि आजाद पार्क के पास रहने वाले फैसल मलिक ने घर के पास घास लगाई थी. जहां पर कुछ लोग फुटबॉल खेलने के लिए आए थे. फैसल ने उनके वहां पर फुटबॉल खेलने का विरोध किया, तो उन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. फिलहाल फैसल की शिकायत पर चार नामजद लोगों पर मामला दर्ज किया है. एसपी प्रमोद कुमार ने कहा कि विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे उन्हें जांच में शामिल किया जाएगा. जांच की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news