Kanpur News : दूल्हे का एक हाथ नहीं होने पर भड़की दुल्हन , शादी के जयमाल में खुला राज तो गेस्टहाउस से पुलिस थाने तक बवाल
Advertisement

Kanpur News : दूल्हे का एक हाथ नहीं होने पर भड़की दुल्हन , शादी के जयमाल में खुला राज तो गेस्टहाउस से पुलिस थाने तक बवाल

Kanpur News : दूल्हे का एक हाथ नहीं होने की बात पता चलने पर दुल्हन ने शादी से साफ इनकार कर दिया. मायके वालों और ससुरालवालों के बीच मारपीट हो गई.

Weddin in Kanpur : कानपुर की शादी बारात में हंगामा

श्याम तिवारी/ कानपुर : कानपुर में मंगलवार को एक शादी (Kanpur Wedding) बारात के दौरान बड़ा हंगामा देखने को मिला. शादी में जयमाल होने के ठीक पहले दुल्हन को पता चला कि दूल्हे का एक हाथ ही नहीं है तो वो भड़क गई. उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया.इसके बाद मायके पक्ष औऱ ससुरालवालों के बीच कहासुनी होने लगी. लेकिन बुजुर्गों के हस्तक्षेप के बावजूद बात नहीं बनी औऱ बात गालीगलौज तक पहुंच गई और नौबत मारपीट तक आ गई. मामला रावतपुर का है, जहां दूल्हे का एक हाथ नहीं होने के बावजूद शादी (marriage) करने की बात से दुल्हन ने साफ इनकार कर दिया.

फिरोजाबाद में बड़ा सड़क हादसा, बस और डीसीएम की टक्कर में 6 लोगों की मौत, कई घायल

इस बाराती और घरातियों में जमकर ईंट पत्थर चले. सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को लेकर थाने लाई. लेकिन वहां भी विवाद थमता नहीं दिखा. लड़की पक्ष का आरोप है कि फोटो में दिखाया गया लड़का दूसरा था. पुलिसकर्मियों ने थाने पहुंचीं महिलाओं से कहा कि वे शादी तय होने के दौरान शामिल रहे लोगों को वहां लाएं ताकि ये सामने आए कि आखिर दूल्हे का एक हाथ न होने की बात बताई गई थी या नहीं.

बारात में ये बात पता चलते ही हंगामा हो गया. लड़की पक्ष के लोगों ने इतनी बड़ी बात न बताने को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए. सड़क पर ही इस बात को लेकर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई. बाराती और घरातियों में जमकर चले ईंट पत्थर चलने की जानकारी मिलने पर रावतपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. लड़की पक्ष का कहना है कि शादी तय होने के वक्त फोटो में दिखाया गया लड़का कोई और था. जबकि शादी के वक्त कोई और लड़का दूल्हा बनकर आया. उसकी उम्र भी ज्यादा है. 

9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला दरिंदा चढ़ा पुलिस के हत्थे, भेजा गया जेल 

हालांकि पुलिस दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर रही है. उसने अभी किसी को हिरासत में नहीं लिया है. लेकिन दिव्यांग दूल्हे की शादी के अरमानों पर पानी फिर गया है. 

 

WATCH: नाबालिग से हैवानियत के आरोपी मौलाना की संपत्ति होगी कुर्क- पुलिस ने गांव में घूम-घूम कराई मुनादी

Trending news