PFI का विरोध करने पर आतंकियों के निशाने पर सूफी खानकाह एसोसिएशन, गृह मंत्री को लिखा पत्र
Advertisement

PFI का विरोध करने पर आतंकियों के निशाने पर सूफी खानकाह एसोसिएशन, गृह मंत्री को लिखा पत्र

पीएफआई (PFI) का विरोध करने के कारण सूफी खानकाह एसोसिएशन को लगातार कट्टरपंथियों का विरोध झेलना पड़ रहा है. अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन अलकायदा और वोल्फ ऑफ उम्मा जैसे संगठन भी इस मामले में कूद पड़े हैं. एसोसिएशन से जुड़े हुए लोगों की हत्या कराने के लिए फतवे और फरमान जारी कर दिए गए हैं.

PFI का विरोध करने पर आतंकियों के निशाने पर सूफी खानकाह एसोसिएशन, गृह मंत्री को लिखा पत्र

कानपुर: पीएफआई (PFI) का विरोध करने के कारण सूफी खानकाह एसोसिएशन को लगातार कट्टरपंथियों का विरोध झेलना पड़ रहा है. अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन अलकायदा और वोल्फ ऑफ उम्मा जैसे संगठन भी इस मामले में कूद पड़े हैं. एसोसिएशन से जुड़े हुए लोगों की हत्या कराने के लिए फतवे और फरमान जारी कर दिए गए हैं. इस सम्बन्ध में सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव हसनैन वारिस ने सुरक्षा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को पत्र भेजा है.

पीएफआई के खिलाफ सारे देश में आंदोलन
इस मामले में बयान जारी करते हुए एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव सैयद अशकल जावेद जैदी ने कहा, "जैसा कि आप सभी लोग अवगत हैं कि सूफी खानकाह एसोसिएशन विगत वर्षों से लगातार चरमपंथी संगठन पीएफआई के खिलाफ सारे देश में आंदोलन चला रहा है. एसोसिएशन का स्पष्ट मत है कि पीएफआई को अगर बैन न किया गया, तो देश एक बड़े संकट का सामना कर सकता है."

बंटवारे के समय नेहरू को आक्रांताओं की सारी निशानी को मिटा देना चाहिए था: गिरिराज सिंह

कई बार हुआ जानलेवा हमला
उन्होंने कहा, "पीएफआई की राष्ट्रविरोधी गतिविधियों के विषय में हमारे उच्च स्तरीय पदाधिकारी लगातार सरकारों को आगाह करते चले आ रहे हैं. जिसके कारण पीएफआई के द्वारा हमारे शीर्ष नेतृत्व पर कई बार जानलेवा हमले किये गए हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी मोहम्मद कौसर हसन मजीदी सहित अन्य उच्च स्तरीय पदाधिकारियों को लगातार पीएफआई समर्थकों की धमकियों का सामना करना पड़ रहा है." 

73 साल बाद भारत ने बैडमिंटन में रचा इतिहास, सीएम योगी ने दी बधाई

PFI जनसामान्य को कर रहा गुमराह  
सैयद अशकल जावेद जैदी ने कहा, "पीएफआई के लोग अब इन हरकतों पर उतर आए हैं कि वे जनसामान्य को सूफी एसोसिएशन के विषय में गुमराह करते हुए विधर्मी कह रहे हैं. साथ ही लोगों को एसोसिएशन के पदाधिकारियों की हत्या के लिए उकसा रहे हैं. वैश्विक वहाबी आतंकी संगठन अलकायदा इत्यादि के सहयोगी आतंकी संगठन, वोल्फ ऑफ उम्मा के आतंकी मोहम्मद अल मुसअरी के द्वारा उसके आधिकारिक ट्विटर हैंडल जिसके लाखों फॉलोवर हैं के द्वारा लोगों को सूफी खानकाह एसोसिएशन के खिलाफ उकसाया जा रहा है."

WATCH LIVE TV
 

Trending news