झकझोर देने वाला मामला: बीमार बुजुर्ग पिता ने बिस्तर पर कर दी शौच, नौजवान बेटे ने पटक-पटक कर मार डाला
X

झकझोर देने वाला मामला: बीमार बुजुर्ग पिता ने बिस्तर पर कर दी शौच, नौजवान बेटे ने पटक-पटक कर मार डाला

साहब नगर में रहने वाले 85 साल के बुजुर्ग रामसेवक अवस्थी की तबीयत खराब रहती थी. उनका बिस्तर से उठना मुश्किल हो गया था, जिस वजह से वह बेड पर ही शौच कर देते थे...

झकझोर देने वाला मामला: बीमार बुजुर्ग पिता ने बिस्तर पर कर दी शौच, नौजवान बेटे ने पटक-पटक कर मार डाला

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है. यहां के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग पिता को जब बेटे की जरूरत पड़ी, तो प्यार और साथ की जगह, उन्हें दर्दनाक मौत मिली. दरअसल, राज किशोर नाम के एक युवक पर अपने 85 वर्षीय बुजुर्ग पिता की हत्या करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि सब्जी विक्रेता बेटे ने अपने पिता को बेरहमी से पीटा और जमीन पर पटक कर मार डाला. बुजुर्ग की गलती बस इतनी थी कि बीमारी के चलते उनका बिस्तर से उठना मुश्किल हो गया था और उन्होंने बिस्तर पर ही गंदगी कर दी थी. मामले का संज्ञान जब पुलिस को हुआ, तो मौके पर पहुंचकर आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया और जांच में जुट गई.

इंटरनेट बना क्राइम का अड्डा: मेरठ में 25 लाख की हुई रिकवरी, आईजी रेंज ने लोगों से की

सिर में गंभीर चोट लगने से हुई मौत
दरअसल, बीबीजीटीएस मूर्ति, डीसीपी पश्चिम ने बताया कि कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में बुजुर्ग की मौत की खबर मिली थी. रामसेवक अवस्थी के सिर में चोट लगने से उनकी मौत हुई है. पता चला कि मृतक का बेटा राज किशोर ही इस मौत का मुख्यारोपी है. 

बिस्तर पर शौच देख पिता को बेरहमी से पीटा
हैरान करने वाली बात यह है कि कि साहब नगर में रहने वाले 85 साल के बुजुर्ग रामसेवक अवस्थी की तबीयत खराब रहती थी. उनका बिस्तर से उठना मुश्किल हो गया था, जिस वजह से वह बेड पर ही शौच कर देते थे. बेटे राज किशोर पर आरोप है कि देर रात जब वह सब्जी बेचकर घर वापस आया, तो पिता के बिस्तर पर गंदगी देखकर आग-बबूला हो गया. गुस्से में आकर उसने अपने पिता को बेरहमी से पीट दिया और फिर जमीन पर पटक दिया. बुजुर्ग रामसेवक के सिर पर गंभीर चोट आने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

फर्जी जमानतदारों के गैंग का खुलासा: नकली दस्तावेजों पर कई अपराधियों की कराई जमानत

घर में और लोग भी थे मौजूद
उस समय घर में और लोग भी मौजूद थे. परिजनों ने पुलिस को इस वारदात की सूचना दी, जिसके बाद बेटे को हिरासत में लिया गया. कल्याणपुर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग पिता हत्या बेटे ने की है. अब उससे पूछताछ की जा रही है. केस दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news