कानपुर हिंसा: 'तुमने मेरा वीडिया बनाया, हम फिल्म बनाएंगे', क्राउडफंडिंग के आरोपी अब्दुल हसीब ने कारोबारी को दी धमकी
Advertisement

कानपुर हिंसा: 'तुमने मेरा वीडिया बनाया, हम फिल्म बनाएंगे', क्राउडफंडिंग के आरोपी अब्दुल हसीब ने कारोबारी को दी धमकी

Kanpur Violence Crowdfunding: क्राउडफंडिंग के आरोपी बिल्डर हाजी वसी के पार्टन अब्दुल हसीब ने एक लेदर कारोबारी को धमकी भरा मैसेज भेजा, जिसकी शिकायत कारोबारी ने पुलिस कमिश्नर से की. पढ़ें खबर-

कानपुर हिंसा: 'तुमने मेरा वीडिया बनाया, हम फिल्म बनाएंगे', क्राउडफंडिंग के आरोपी अब्दुल हसीब ने कारोबारी को दी धमकी

Kanpur Violence Abdul Hasib: उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई हिंसा को लेकर एक खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि हाजी वसी के पार्टनर और बिल्डर अब्दुल हसीब का क्राउडफंडिंग में हाथ है. यह जानकारी पुलिस को एक गुमनाम पत्र के जरिए मिली थी. यह पत्र जब वायरल हुआ तो आक्रोशित बिल्डर ने एक लेदर कारोबारी को धमकियां देनी शुरू कर दीं. जानकारी के मुताबिक, आरोपी बिल्डर ने कारोबारी के फोन पर बकरा हलाल होने का एक वीडियो भेजा और लिखा, 'तुमने मेरा वीडियो बनाया है, अब हम पूरी फिल्म बनाएंगे.' इसके बाद कारोबारी डर गया और उसने पुलिस कमिश्नर से मदद मांगी. 

Ghaziabad News: कन्हैयालाल और नूपुर शर्मा के समर्थन में निकाली थी कैंडल मार्च, अब वकील के घर पर लगे 'सिर तन से जुदा' के पोस्टर!

लेदर कारोबारी ने डरते हुए पुलिस से मांगी मदद
गौरतलब है कि जाजमऊ के अंगूरी बाग के रहने वाले कारोबारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि उनका और उनके भाई का व्यापारिक लेनदेन को लेकर विवाद चमनगंज निवासी एक बिल्डर से चलता है. बदले की भावना से वह बिल्डर अक्सर उन दोनों को जान से मारने की धमकी देता रहता है. कुछ समय पहले ही किसी और शख्स ने पुलिस को गुमनाम पत्र लिखते हुए कानपुर हिंसा में उसी बिल्डर के होने की बात कही थी. अब वह बिल्डर इन दो लेदर कारोबारियों को ही गुमनाम मुखबिर समझने लगा और फिर बीते 17 जुलाई की रात दोनों को फिर धमकियां दीं.

बकरा हलाल किए जाने का भेजा वीडियो
लेदर कारोबारी भाइयों का आरोप है कि बिल्डर ने उनके फोन पर बकरा हलाल होने का वीडियो भेजा और नीचे लिखा, "हम पूरी फिल्म बनाएंगे." अब जान पर खतरा देख कारोबारी घबरा गए और पुलिस से शिकायत की.

President Election: देश के राष्ट्रपति होते हैं सर्वोच्च नागरिक, तो उन्हें कौन दिलाता है शपथ? जानें यहां

अब्दुल हसीब पर 18 केस दर्ज होने की बात
आपको बता दें, पुलिस को मिले गुमनाम खत में लिखा गया था कि अब्दुल हसीब एक क्रिमिनल माइंडेड व्यक्ति है, जिसका सीधा संबंध कानपुर हिंसा के आरोपी बिल्डर हाजी वसी से है. क्राउड फंडिंग के आरोप में जेल में बंद बिल्डर हाजी वसी का बिजनेस पार्टनर है अब्दुल हसीब. उसने अपने पद का गलत इस्तेमाल करते हुए हाजी वसी के लिए मुस्लिम एसोसिएशन की बहुमूल्य संपत्तियों पर कब्जा किया और फिर उसपर अवैध बिल्डिंग्स बनवा दीं. इतना ही नहीं, अब्दुल हसीब पर गंभीर धाराओं में लगभग 18 केस दर्ज हैं. 

Bijnor News: सुबह मां-पापा को बाय कर पढ़ने निकली थी 4 साल की बच्ची, खटारा स्कूल वैन बनी उसकी मौत की वजह

पुलिस कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश
अपनी इस गोपनीय शिकायत से बौखलाए मुस्लिम एसोसिएशन के चेयरमैन अब्दुल हसीब ने जाजमऊ के रहने वाले चमड़ा कारोबारी को वाट्सएप पर धमकी दे दी. इसके बाद से डरे हुए लेदर कारोबारी ने पुलिस में अब्दुल हसीब के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई और पुलिस कमिश्नर से सुरक्षा की मांग की है. आपको बताते चलें कि अब्दुल हसीब की राजनैतिक पैठ की वजह से अब तक कानपुर पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर सकी है. हालांकि, मामला बढ़ता देख कानपुर पुलिस कमिश्नर ने DCP को जांच कर कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं.

हरिद्वार: उफान भरती गंगा नदी के ऊपर बेखबर सोया शख्स, खतरनाक नींद का Video हुआ Viral!

 

Trending news