कौशांबी : निरकुंडी आश्रम से एक करोड़ का कीमती हीरा चोरी, सीमा विवाद में उलझी दो थानों की पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1415812

कौशांबी : निरकुंडी आश्रम से एक करोड़ का कीमती हीरा चोरी, सीमा विवाद में उलझी दो थानों की पुलिस

एसडीएम चायल ने पूरे मामले में डीएम को शिकायती पत्र भेजा है. सीओ के आदेश पर चायल पुलिस जांच में जुटी. 

कौशांबी : निरकुंडी आश्रम से एक करोड़ का कीमती हीरा चोरी, सीमा विवाद में उलझी दो थानों की पुलिस

कौशांबी : कौशांबी में भोपतपुर उपरहार स्थित निरकुंडी आश्रम से एक करोड़ का कीमती हीरा चोरी होने के बाद दो थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई है. कार्रवाई न होने पर एसडीएम चायल ने डीएम को शिकायती पत्र भेजा है. हालांकि, अभी तक सीमा विवाद को सुलझाया नहीं जा सका है.     

आश्रम में ही स्‍थापित है मां भगवती की मूर्ति  
चायल तहसील के भोपतपुर उपरहार में ममता देवी चैरिटेबल ट्रस्ट ने निरकुंडी आश्रम खोल रखा है. आश्रम के अध्‍यक्ष रामकुमार ने पिपरी थाना को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि आश्रम में मां भगवती की प्रतिमा स्‍थापित है. मां की प्रतिमा में हीरे का जेवरात जड़ा गया था. चोरों ने करीब एक करोड़ रुपये का कीमती हीरा समेत आठ हजार रुपये नकदी और एक मोबाइल चोरी कर ले गए. 

शिकायत देने के लिए दो थानों का लगाते रहे चक्‍कर 
रामकुमार ने बताया कि आश्रम में हीरा चोरी की सूचना पिपरी पुलिस को दी गई. पिपरी पुलिस ने धूमनगंज थाना क्षेत्र का मामला बताकर वहां शिकायत देने की बात कही गई. इस पर रामकुमार धूमनगंज थाना गए. यहां उन्‍हें पिपरी थाने जाने को कहा गया. परेशान होकर अब रामकुमार ने एसडीएम चायल को शिकायती पत्र दिया. एसडीएम चायल मनीष कुमार यादव ने डीएम को शिकायती पत्र भेज दिया है. 

सीओ ने जांच का आश्‍वासन दिया 
एसडीएम मनीष कुमार यादव ने पूरे मामले की जानकारी सीओ चायल श्‍यामकांत को भी दी है. सीओ श्‍यामकांत ने कहा कि यह पता किया जा रहा है कि घटनास्‍थल किस थाना क्षेत्र में आता है. हालांकि धूमनगंज पुलिस को मौके पर भेज कर जांच करने के आदेश दिए गए हैं. पूरे मामले में कोई भी बड़ा अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. बता दें कि पहले भी कई बार बड़े मामलों पर पुलिस को सीमा विवाद में उलझते हुए देखा गया है.  

Trending news