कुशीनगर: दूसरी शादी करने जा रहा था दो बच्चों का बाप, अचानक आ धमकी पहली पत्नी, फिर...
Advertisement

कुशीनगर: दूसरी शादी करने जा रहा था दो बच्चों का बाप, अचानक आ धमकी पहली पत्नी, फिर...

Kushinagar News;  कुशीनगर में एक युवक धूमधाम से शादी के फेरे लेने वाला ही था कि अचानक एक महिला परिवार परिवार सहित पुलिस के साथ मौके पर आ धमकती है. जिसके बाद पुलिस दूल्हे और परिवार को लेकर थाने आती है, जानिए क्या है पूरा मामला...

सांकेतिक फोटो.

प्रमोद कुमार/कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर जिले के हाटा नगर पालिका के विश्वकर्मा मंदिर धर्मशाला परिसर में एक युवक धूमधाम से शादी के फेरे लेने वाला ही था कि अचानक एक महिला परिवार सहित पुलिस के साथ मौके पर आ धमकती है. जिसके बाद पुलिस दूल्हे और परिवार को लेकर थाने आती है, शादी समारोह में अचानक हुई इस कार्रवाई से चर्चा शुरू हो जाती है लेकिन जब सच सामने आते है तो लोगों के होश उड़ जाते हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का रहने वाला है. यहां रहने वाले एक युवक की कुछ वर्ष पहले ही आर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक नर्तकी से शादी हुई थी, उससे उसके दो बच्चे भी हैं. लेकिन पहली पत्नी और दो बच्चों के बाद भी वह दूसरी शादी करने जा रहा था. युवक ने दूसरी पत्नी से भी यह बात छुपाई कि वह दो बच्चों का पिता है. वहीं, जब इसकी सूचना पहली पत्नी को मिली कि उसका पति दूसरी शादी करने जा रहा है तो पहली पत्नी ने पुलिस को इसकी शिकायत करते हुए शादी समारोह में पुलिस संग पहुंच गई. 

पहली पत्नी की शिकायत पर दूल्हे को थाने लाई पुलिस
पुलिस युवक की पहली पत्नी की शिकायत पर दूल्हे को और कुछ अन्य लोगों को लेकर थाने लेकर चली आई. जिस अरमान के साथ दूल्हे राजा पहली पत्नी से छिपकर दूसरी शादी की हसरत लिए फेरे लेने वाले थे, वह हसरतें अधूरी रह गईं, जब पहली पत्नी मौके पर पहुंच गई. पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. फिलहाल इस मामले हाटा कोतवाल निर्भय सिंह दूल्हे को थाने लाने और कार्रवाई की बात की है, लेकिन पहली पत्नी लिखित शिकायत नहीं दर्ज करवाई है. लिखित शिकायत अगर मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जायेगी. 

 

Trending news