बहन की पसंद से नाराज 2 भाइयों ने किया दिल दहला देने वाला कांड, जानें पूरा मामला
Advertisement

बहन की पसंद से नाराज 2 भाइयों ने किया दिल दहला देने वाला कांड, जानें पूरा मामला

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली की घटना. 2 दिन पूर्व घर में सोते हुए लापता हो गई थी युवती. गन्‍ने के खेत में मिला था शव. 

बहन की पसंद से नाराज 2 भाइयों ने किया दिल दहला देने वाला कांड, जानें पूरा मामला

प्रमोद कुमार/कुशीनगर : जनपद के पडरौना कोतवाली क्षेत्र में दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां कलयुगी भाइयों ने अपनी ही बहन की हत्‍या कर दी. बहन की गलती सिर्फ अपने मनपसंद लड़के से शादी करना चाहती थी. पुलिस ने हत्‍यारोपित भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, पडरौना के सोहरौना गांव निवासी एक युवती 6 दिसंबर यानी मंगलवार को घर से लापता हो गई थी. काफी तलाश के बाद युवती का शव पास के एक गन्‍ने के खेत में मिला था. युवती के चेहरे पर चोट के निशान थे. ऐसे में युवती की हत्‍या की आशंका जाहिर की गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने डाग स्क्वाड की मदद से जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को युवती के पास से 2 दिन पूर्व खिरकिया बाजार से खरीदे गए आभूषण की रसीद मिली. 

पिता ने जाहिर की थी हत्‍या की आशंका 
मृतक युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे भोजन के बाद उनकी बेटी सोने के लिए अपने कमरे में चली गई. अगले दिन कमरे में न देख उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. पिता ने बेटी की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को गुमशुदगी दर्ज कराई थी. 

UP Nikay Chunav 2022: शहर की सरकार में किन्नर भी होंगे दावेदार , नगर निगम मेयर और नगरपालिका अध्यक्ष पदों पर ठोक रहे दावा

गांव के ही युवक से चल रहा था प्रेम-प्रसंग 
पुलिस ने बताया कि मृतका का गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. मृतका युवक से शादी करना चाहती थी. इसकी भनक युवती के भाई नौशाद अंसारी और अमजद अली को लग गई. इसी के चलते नौशाद और अमजद ने पहले युवती से कहासुनी की. इसके बाद दोनों भाइयों ने उसकी गला दबाकर हत्‍या कर दी. इसके बाद मृतका को रस्‍सी से बांधकर गन्‍ने के खेत में फेंक फरार हो गए थे. पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर हत्‍या में प्रयुक्‍त मोटरसाइकिल बरामद कर ली है. 

Trending news