Lahsun Ke Totke: लहसुन का ये अचूक टोटका आपको बना देगा करोड़पति, भर-भर कर बरसेगा पैसा, जानें कैसे!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1207904

Lahsun Ke Totke: लहसुन का ये अचूक टोटका आपको बना देगा करोड़पति, भर-भर कर बरसेगा पैसा, जानें कैसे!

Lahsun Ke Totke: आज हम आपको लहसुन के वो जबरदस्त टोटके बताने जा रहे हैं जिन्हें एक बार आजमाकर अगर आपने देख लिया तो बस आपके व्यारे-न्यारे हो जाएंगे...घर और जीवन में सुख-समृद्धि के लिए लहसुन का टोटका आपके लिए खास हो सकता है.. ऐसा करेंगे तो आपकी नजर दोष दूर होता है. ..

Lahsun Ke Totke: लहसुन का ये अचूक टोटका आपको बना देगा करोड़पति, भर-भर कर बरसेगा पैसा, जानें कैसे!

Lahsun Ke Totke: इस जीवन में उतार-चढ़ाव रहते हैं, हर इंसान धनवान बनना चाहता है. इसके लिए वह दिन दिन-रात मेहनत भी करता है. लेकिन इसके बाद भी जीवन में तरक्की नहीं कर पाता है. पैसा है कि इनके पास टिकता ही नहीं है.  अगर आपके साथ कुछ ऐसा ही होता है तो कुछ चीजों को करने से आपके दिन बदल सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र में पैसे की किल्लत दूर करने और धन से जुड़ी हर समस्या से मुक्ति पाने के लिए वैसे तो कई उपाय बताए गए हैं लेकिन एक उपाय ऐसा है जिसे विशेष तौर पर तंगी के सबसे कड़े दौर में किया जाए तो व्यक्ति की किस्मत एक दम से पलट जाती है. वो उपाय है लहसुन. लाल किताब में बताए लहसुन के टोटके आर्थिक स्थिति मजबूत करते हैं.

तकिए के नीचे लहसुन की एक कली को रखने से जाग जाएगी किस्मत, फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान!

नजर दोष हो जाएगी दूर
घर और जीवन में सुख-समृद्धि के लिए लहसुन का टोटका आपके लिए खास हो सकता है. ऐसा करने के लिए शनिवार को एक डंडी में लहसुन की 7 कलियों को बांधकर घर के आंगन या छत पर रख दें. अगर ऐसा करेंगे तो आपकी नजर दोष दूर होता है. ऐसा करने से धन की समस्या दूर होती है.

पर्स में रखें लहसुन की कली
ज्योतिष के मुताबिक शनिवार के दिन लहसुन की एक कली पर्स में रख लें. ऐसा करने से आपको कभी पैसों की किल्लत नहीं होगी. अगर आपके पास  पैसा बिलकुल भी नहीं टिकता है तो इसके लिए शनिवार के दिन लाल कपड़े में लहसुन की तीन कलियों को बांधकर पर्स या तिजोरी में रख दें.  इस टोटके के पैसों की तंगी दूर होती है.

Onion Benefits In Hindi: सोने से पहले बिस्तर के नीचे रख लें एक प्याज, फायदे गिनते रह जाएंगे आप

 

बच्चे ज्यादा रहते हैं बीमार तो करें ये काम
यदि परिवार के बच्चे ज्यादातर बच्चे बराबर बीमार बने रहते हैं तो इसके लिए आपको ये उपाय फायदा पहुंचा सकता है.  आप 7 लहसुन की कली  को उनके शरीर से उतारकर 5 लाल साबूत मिर्च के साथ जला दें. ऐसा करने से नजरदोष से छुटकारा मिलेगा और बीमारी जल्द दूर हो जाएगी. लाल रंग के कपड़े में लहसुन की दो कलियां बांधकर पोटली बनाएं. इससे घर के परिसर में जमीन के नीचे दबाकर रखें. इस टोटके को करने से पहले शनि मंदिर जाकर दर्शन करें.

अगर बिजनेस में आ रही हैं परेशानियां
अगर व्यापार में आर रही परेशानियों के लिए लहसुन का टोटका मददगार साबित हो सकता है. इसके लिए शनिवार के दिन दुकान या फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर पांच लहसुन की कलियों को लाल कपड़े में बांधकर लटका दें. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस टोटके के आर्थिक परेशानियां दूर होंगी.

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल सामान्य जानकारी के लिए लिखा गया है. ज़ी मीडिया इस तरह की किसी भी जानकारी की वास्तविकता का दावा नहीं करता है.

Roti ke Totke: रोटी का सिर्फ एक टोटका ही बदल देगा आपकी जिंदगी, पैसों से लेकर घर की सारी टेंशन होगी दूर

Watch live TV

 

 

Trending news