Lakhimpur Kheri News: घर से लापता लड़की का प्रेमी के साथ लटका मिला शव, जांच पड़ताल में जुटी लखीमपुर खीरी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1905970

Lakhimpur Kheri News: घर से लापता लड़की का प्रेमी के साथ लटका मिला शव, जांच पड़ताल में जुटी लखीमपुर खीरी पुलिस

Lakhimpur Kheri: यूपी के लखीमपुर खीरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. रविवार को यहां खेत में प्रेमी जोड़े का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस से दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

UP Police (File Photo)

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. रविवार सुबह यहां खेत में प्रेमी जोड़े का शव मिलने से हड़कंप मच गया. दोनों के शव खेत में पेड़ से लटके मिले. बताया जा रहा है लड़की शनिवार से लापता थी. घटना के जानकारी लोगों को उस समय हुई जब ग्रामीण खेतों की ओर गए. मौके पर पहंची पुलिस ने दोनों के शव को नीचे उतारा. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

मैगलगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मैगलगंज कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के लिधियाई गांव में खेत में प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटका मिला. बताया जा रहा है लड़की का नाम लक्ष्मी (18 वर्ष) था और वह लिधियाई गांव की रहने थी. वहीं, लड़के का नाम शेखर (20 वर्ष) था और वह सरखना थाना टड़ियावां जिला हरदोई का निवासी बताया जा रहा है. युवक और युवती आपस में रिश्तेदार बताये जा रहे हैं. दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 

Muzaffarnagar News: ब्यूटी पार्लर में हो रही थी बच्चे की डिलिवरी, मुजफ्फरनगर में यूं हुआ नर्सिंग होम का भंडाफोड़

शनिवार से लापता थी युवती

बताया जा रहा है लड़की शनिवार दोपहर से अपने घर से लापता थी. घरवालों से लड़की को ढूंढने की काफी कोशिश की मगर उसका कुछ पता नहीं चला. इससे परिवार वालों को चिंता होने लगी. परिजनों ने मैगलगंज थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. रविवार सुबह सूचना मिली की खेत में लड़के और लड़की शव फंदे से लटका मिला है. मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों की पहचान की. पुलिस ने लड़के के घरवालों को सूचना दे दी है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Watch: पुलिस की मौजूदगी में ऐसी हुई रिटायर्ड इंस्पेक्टर की हत्या, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

 

Trending news