ट्रांसफर रुकवाने के लिए टीचरों ने अपनाया ये अजीब हथकंडा, स्कूली बच्चों के साथ किया ये काम
Advertisement

ट्रांसफर रुकवाने के लिए टीचरों ने अपनाया ये अजीब हथकंडा, स्कूली बच्चों के साथ किया ये काम

इस घटना को अंजाम देने वाली 2 शिक्षिका मनोरमा मिश्रा और गोल्डी कटियार के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पूरे मामले में बीएसए ने भी सख्त रुख अपनाया है.....

ट्रांसफर रुकवाने के लिए टीचरों ने अपनाया ये अजीब हथकंडा, स्कूली बच्चों के साथ किया ये काम

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के बेहजाम में कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की करीब दो दर्जन स्कूली बच्चों को उनकी दो शिक्षिकाओं ने गुरुवार रात कथित तौर पर छत पर बंद कर दिया. बताया जा रहा है कि ट्रांसफर रद्द करने के लिए जिले के अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. इस पूरे मामले में बेसिक शिक्षा अधिकारी ने भी सख्त रुख अपनाते हुए मामले की जांच के लिए 4 सदस्यीय टीम का गठन किया है.

जानें क्या है पूरा मामला?
लखीमपुर खीरी के नीमगांव थाना इलाके के बेहजम स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय में दो महिला शिक्षिकाओं ने तबादला रुकवाने के चलते स्कूली बच्चों के साथ ऐसी हरकत की. जिसके तहत करीब 20 बच्चों को स्कूल की छत पर बंधक बना लिया. जैसे ही ये खबर पुलिस के पास पहुंची, वैसे ही पुलिस ने महिला पुलिस की सहायता से बंधक बनाए गए इन बच्चों को छुड़ा लिया. 

fallback

दोनों शिक्षिकाओं के खिलाफ होगी कार्रवाई-बीएसए
इस घटना को अंजाम देने वाली 2 शिक्षिका मनोरमा मिश्रा और गोल्डी कटियार के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पूरे मामले में बीएसए ने भी सख्त रुख अपनाया है और मामले की जांच के लिए 4 सदस्यीय टीम का गठन किया है. टीम की रिपोर्ट आने के बाद शिक्षिकाओं पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 23 अप्रैल के बड़े समाचार

हनीट्रैप धोखाधड़ी का पुलिस ने किया खुलासा, 70 साल का रिटायर्ड मास्टर हुआ था शिकार, चार गिरफ्तार

WATCH LIVE TV

Trending news