LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: मनोहर लाल खट्टर नेताजी का हाल लेने पहुंचे मेदांता, अखिलेश यादव से कर रहे मुलाकात
topStorieshindi

LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: मनोहर लाल खट्टर नेताजी का हाल लेने पहुंचे मेदांता, अखिलेश यादव से कर रहे मुलाकात

Uttar Pradesh Uttarakhand 5 October 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: मनोहर लाल खट्टर नेताजी का हाल लेने पहुंचे मेदांता, अखिलेश यादव से कर रहे मुलाकात
LIVE Blog

LIVE: Uttar Pradesh Uttarakhand 5 October 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा. 

05 October 2022
15:57 PM

मनोहर लाल खट्टर पहुंचे मेदांता 
मनोहर लाल खट्टर मेदांता अस्पताल पहुंचे. नेता जी का हाल ले रहे हैं. अखिलेश यादव से मुलाकात कर रहे हैं. 

11:34 AM

Ghaziabad Cylinder Blast : गाजियाबाद सिलेंडर ब्लास्ट में तीन लोगों की मौत, धमाके से गिरा मकान

गाजियाबाद (Ghaziabad Cylinder Blast) : गाजियाबाद सिलेंडर ब्लास्ट में तीन लोगों की मौत, धमाके से गिरा मकान. लोनी में अमन गार्डन कॉलोनी में करीब 10 बजे मकान में गैस सिलेंडर फट गया. दो मंजिला मकान भरभरा कर नीचे गिर गया. मकान में मौजूद महिलाएं व बच्चे मलबे में दब गए. इलाज के दौरान तीन की मौत हो गई.

09:58 AM
चमोली पहुंचे राजनाथ सिंह
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे आर्मी कैंपस ओली. ओली में रक्षा मंत्री ने की शस्त्रों की पूजा उसके बाद रक्षा मंत्री का बद्रीनाथ धाम व माना जाने का है प्रोग्राम
09:04 AM

आगरा के हॉस्पिटल में भीषण आग, दम घुटने से हुई 3 की मौत 
आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में बुधवार तड़के शाहगंज स्थित आर मधुराज हॉस्पिटल में भीषण आग लग गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जिसमें हॉस्पिटल संचालक, उनकी बेटी और बेटा  शामिल है. सभी की मौत दम घुटने से हुई. मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की गाड़ियां हैं.अस्पताल में इलाज करा रहे मरीजों को गंभीर हालत में बाहर निकालकर दूसरे अस्पताल में भेजा गया है.

 

08:30 AM

आदिपुरुष फ़िल्म में मज़ाक उड़ाया गया भारतीय संस्कृति का मजाक
​उन्नाव सांसद साक्षी महाराज का आदिपुरुष फ़िल्म के किरदारों को लेकर बड़ा बयान  दिया है. उन्होंने कहा कि रावण का किरदार निभाने वाले को खिलजी के रूप में दूसरे रूप में दिखाने का प्रयास किया गया है. यह बहुत ही निंदनीय है मै इसकी निंदा करता हूं. मेरा प्रयास है पूरा समाज इसकी निंदा करेगा और आगे से इनकी फिल्मो का बहिस्कार करेगा.

 

08:30 AM

कथित शिवलिंग को लेकर हिंदू पक्ष में दो फाड़
​वाराणसी-ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में वजूखाने में मिले कथित शिवलिंग को लेकर हिंदू पक्ष में दो फाड़ हो चुका है. एक तरफ चार वादी महिलाएं कार्बन डेटिंग को लेकर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अपील कर चुकी है. जिस पर फैसला 07 अक्टूबर को आएगा. वहीं दूसरे पक्ष (वादी राखी सिंह) ने कार्बन डेटिंग को लेकर विरोध तेज कर दी है.विश्व वैदिक सनातन संघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा कि हम किसी भी हाल में शिवलिंग की कार्बन डेटिंग नहीं होने देंगे.

 

08:12 AM

खाई में गिरी बारातियों से भरी बस, 25 की मौत
पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी जिले (Pauri District) के बीरोंखाल इलाके में एक भयानक सड़क हादसा हो गया है. यहां बारातियों से भरी बस 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि करीब 45 लोग बस में सवार थे. हादसे में अब तक 25 लोगों की मौत हो गई है. अभी तक 20 लोगों का रेस्क्यू कर बचाया गया है.  समाचार न्यूज एजेंसी ANI ने भी ट्वीट कर इसकी पुष्टि की. सीएम धामी ने बुधवार के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. NDRF- SDRF और एयरफोर्स की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है. आपदा कंट्रोल रूम में सीएम ने हादसे की जानकारी ली है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

08:06 AM

नेता जी की हालत बेहतर, पर कुछ कहना मुश्किल
गुरुग्राम -समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अबू आसिम आज़मी ने जी मीडिया से कहा कि नेता जी की हालत पहले से कुछ बेहतर” है. नेता जी अभी वैंटिलेटर पर हैं. हालत बेहतर है लेकिन कुछ कहा नहीं जा सकता.

07:48 AM

बलिया दौरे पर रहेंगे ब्रजेश पाठक
उपमुख्यमंत्री  ब्रजेश पाठक का बलिया आगमन है.

 

 

07:46 AM

CM योगी कार्यक्रम/गोरखपुर/5 अक्टूबर कार्यक्रम
सुबह जनता दर्शन कार्यक्रम, गोरखनाथ मंदिर परिसर
वन्य जीव सप्ताह के अवसर पर शहीद अशफाक उल्ला खां प्राणी उद्यान,गोरखपुर में आयोजित समारोह में सहभागिता
3.30 से 5 बजे तक
चिड़ियाघर/पशु चिकित्सालय भ्रमण
ढाई माह पूर्व लाई गई सफेद बाघिन 'गीता' को 'क्राल' से मुख्य बाड़े में प्रवेश/तेंदुए के दो बच्चों का नामकरण

 

06:54 AM

सीएम योगी का जनता दरबार
गोरखपुर- सीएम योगी का गोरखनाथ मंदिर परिसर में सुबह जनता दर्शन कार्यक्रम है. 

 

Trending news