Love Crime: बेटी का एक्स Boyfriend ही निकला पिता का हत्यारा, जानिए क्यों Breakup के 3 साल बाद की हत्या
Advertisement

Love Crime: बेटी का एक्स Boyfriend ही निकला पिता का हत्यारा, जानिए क्यों Breakup के 3 साल बाद की हत्या

Jhansi News: झांसी पुलिस ने मर्डर का खुलासा कर मृतक की बेटी का एक्स  ही पिता का हत्यारा निकला. जानें पूरा मामला...

Love Crime: बेटी का एक्स Boyfriend ही निकला पिता का हत्यारा, जानिए क्यों Breakup के 3 साल बाद की हत्या

झांसी:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी में 2 जनवरी की रात हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था. पुलिस ने हत्या मामले का खुलासा कर दिया हैं. जानकारी के मुताबिक हत्यारोपी मृत का आरोपी युवक ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के पिता के सिर पर डंडे से हमला करके उसका कत्ल कर दिया था. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मृतक ने तीन साल पहले कराया था ब्रेकअप 
पुलिस की गिरफ्त में आए युवक ने बताया कि मृतक ने तीन साल पहले उसकी प्रेमिका (Lover) से उसका ब्रेकअप (Breakup) करा दिया था, लेकिन जब कहीं मिलता था तो वह लड़की के पिता को गाली बकता था. घटना वाले दिन भी मृतक ने युवक को गाली दी थी. इससे नाराज युवक ने डंडे से हमला कर उसका कत्ल कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी राधेश्याम राय ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रेम नगर थाना क्षेत्र में 2 जनवरी को 302 की एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमें लक्ष्मण रायकवार की डंडे से मारकर हत्या का मामला दर्ज किया गया था. इस संबंध में लक्ष्मण के पुत्र सुमित रायकवार ने एक व्यक्ति आकाश के खिलाफ केस दर्ज कराया था. इस मामले कि जब पुलिस ने विवेचना की, तो मालूम हुआ कि शुभम झा नाम के एक व्यक्ति द्वारा हत्या की गई है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

कई बार हमला कर की हत्या 
जानकारी के मुताबिक शुभम झा का मृतक की बेटी से प्रेम संबंध थे. इसके बाद में प्रेम संबंध समाप्त हो गया. जब भी मृतक शुभम को देखता था, तो उसे गाली देने लगता था, तो उसको बुरा लगता था. वहीं, घटना वाले दिन जब लक्ष्मण ने शुभम को गाली दी, तो वह घर से डंडा लाया और लक्ष्मण के सिर पर कई बार हमला कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी शुभम के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

Trending news