पत्नी को कार से कुचलने वाले प्रोड्यूसर कमल किशोर पर एक और केस दर्ज, यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1423444

पत्नी को कार से कुचलने वाले प्रोड्यूसर कमल किशोर पर एक और केस दर्ज, यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

देहाती डिस्को फिल्म के प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा पर गोमतीनगर थाना पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है. उस पर लखनऊ के एक ट्रेवल एजेंट, कैटर्स और वैनिटी वैन संचालक ने आरोप लगाया है कि कमल ने उनसे लाखों रुपयों की ठगी की है.  पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

पत्नी को कार से कुचलने वाले प्रोड्यूसर कमल किशोर पर एक और केस दर्ज, यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

लखनऊ: देहाती डिस्को फिल्म के प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा पर गोमतीनगर थाना पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है. उस पर लखनऊ के एक ट्रेवल एजेंट, कैटर्स और वैनिटी वैन संचालक ने आरोप लगाया है कि कमल ने उनसे लाखों रुपयों की ठगी की है.  पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि  इस फिल्म में जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और रवि किशन जैसे स्टार्स हैं. फिल्म इसी साल मई में रिलीज हुई थी.

अपनी पत्नी और परिचितों पर कराया केस दर्ज

लखनऊ में शूटिंग के दौरान फिल्म देहाती डिस्को में पत्नी यास्मीन और उसके परिचितों से करोड़ों रुपये लगवाए. पत्नी को ठगी की भनक लगने के बाद सुल्तान ने अपनी पत्नी और उसके परिचितों पर ही लखनऊ के गोमती नगर में 50 लाख रुपये की रंगदारी का केस दर्ज कराया. कमल किशोर मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री में नौकरी के नाम पर भी लाखों रुपये हड़प चुका है.

पत्नी को मारने का किया प्रयास
20 अक्टूबर को कमल किशोर ने अपनी पत्नी को मुंबई में कार से कुचलकर मारने का प्रयास भी किया. मुंबई पुलिस की अमोली थाने ने कमल किशोर को पत्नी की शिकायत पर गिरफ्तार किया था. मुंबई में कमल किशोर के खिलाफ मुकदमा लिखा गया.

पैसों के लालच में बदला धर्म
पहले ये ठेकेदारी का काम करता था फिर ये लोगों को ठगने के धंधे में लग गया. ठगी का धंधा करते करते प्रोड्यूसर बन गया.  इतना ही नहीं पैसों के लिए कमल ने अपना धर्म तक बदल लिया. सुल्तान शेख बनकर करोड़पति एक्ट्रेस यासमीन से धर्म बदलकर 2014 में शादी की. इस्लाम धर्म कबूल करने का रजिस्टर्ड शपथ पत्र कोर्ट में दाखिल किया. 

गोमतीनगर में ठगी का मुकदमा दर्ज
वहीं कई लोगों ने कमल किशोर पर लखनऊ के गोमतीनगर में ठगी का मुकदमा दर्ज कराया. गोमतीनगर में दर्ज मुकदमे के मुताबिक कमल किशोर ने फिल्म देहाती डिस्को के नाम पर कैटर्स ,ट्रैवल एजेंसी, वालों से 23 लाख की ठगी की है. 

मूल रूप से यूपी के गोंडा का रहने वाला है कमल किशोर

कमल किशोर मूल रूप से यूपी के गोंडा का रहने वाला है. लखनऊ के गोमती नगर में कमल किशोर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था. कमल किशोर मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री में नौकरी के नाम पर भी लाखों रुपये कमा चुका है.

Sambhal Video: सील अवैध नर्सिंग होम के अंदर चोरी छिपे कराई गई महिला की डिलीवरी, जच्चा-बच्चा की मौत, परिजनों का हंगामा

Trending news