Dawood Ibrahim के भाई Iqbal Kaskar पर लखनऊ में एफआईआर दर्ज, ये है मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1225697

Dawood Ibrahim के भाई Iqbal Kaskar पर लखनऊ में एफआईआर दर्ज, ये है मामला

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम (Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) पर लखनऊ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया किया है. जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने अभियोग पंजीकृत किया है.

Dawood Ibrahim के भाई Iqbal Kaskar पर लखनऊ में एफआईआर दर्ज, ये है मामला

लखनऊ: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम (Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) पर लखनऊ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया किया है. जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने अभियोग पंजीकृत किया है. मोबाईल पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

लखनऊ चौक कोतवाली में एफआईआर दर्ज 
आपको बता दें कि दाऊद के भाई इकबाल कासकर पर लखनऊ चौक कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है. धर्म परिवर्तन कर जितेंद्र नारायण त्यागी बने उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने इकबाल पर एफआईआर दर्ज कराई गई है. चलिए आपको बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

डी कंपनी के निशाने पर जितेंद्र नारायण त्यागी?
बताया जा रहा है, धर्म परिवर्तन कर जितेंद्र नारायण त्यागी बने वसीम रिजवी अब डी कंपनी के निशाने पर आ गए हैं. उनके मुताबिक बीते 10 जून की देर रात करीब 11.30 बजे उनके फोन पर कई बार कॉल आई. वॉट्सएप पर कई कॉल्स आईं तो उन्होंने रिसीव किया. फोन कॉल करने वाले ने खुद को इकबाल कासकर का भाई बताया. साथ ही जान से मारने की धमकी दी. जितेंद्र नारायण त्यागी के मुताबिक फोन कॉल करने वाले ने हत्या करने की धमकी दी. 

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

सुरक्षा के लिए सीएम योगी को लिखा था पत्र
तब इस मामले को लेकर जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने और सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की थी. इसी मामले को लेकर लखनऊ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news