लखनऊ: कातिल Pitbull को मिला नया मालिक, अमित ने खुद गोद में लेकर रिश्तेदार को सौंपा
Advertisement

लखनऊ: कातिल Pitbull को मिला नया मालिक, अमित ने खुद गोद में लेकर रिश्तेदार को सौंपा

Lucknow Pitbull Attack Adoption: कुछ दिन पहले लखनऊ के कैसरबाग में हुए पिटबुल अटैक से 82 साल की महिला की मौत हो गई थी. अब उस पिटबुल को रिहा कर दिया गया है और दोबारा अडॉप्शन के लिए तैयार कर दिया है. इसी के साथ अमित त्रिपाठी, उसके पुराने मालिक ने उसे किसी को अडॉप्ट करवा दिया है.

लखनऊ: कातिल Pitbull को मिला नया मालिक, अमित ने खुद गोद में लेकर रिश्तेदार को सौंपा

अजित सिंह/लखनऊ: 

Lucknow Pitbull Adoption: राजधानी लखनऊ में 14 दिन पहले जिस पिटबुल ने वृद्ध महिला को नोच-नोचकर मार डाला था, आज उसी कुत्ते को नया मालिक मिल गया है. पिटबुल के पुराने मालिक अमित त्रिपाठी ने अपने ही रिश्तेदार के यहां उसे अडॉप्ट करवाया है. लखनऊ के कैसरबाग में 14 दिन पहले एक कातिल पिटबुल कुत्ते ने महिला को जख्मी करके मार दिया था. उस कुत्ते को उनका बेटा साल 2018 में घर लाया था. जिस वक्त बेटा घर में नहीं था, उसी समय पिटबुल ने 82 वर्षीय मां सुशीला त्रिपाठी को जख्मी कर दिया था. जब बेटा घर पहुंचा और मां को लेकर अस्पताल ले गया, तब तक महिला ने दम तोड़ दिया. 

"पहले जनता ने मायावती का साथ छोड़ा, अब चुनाव चिन्ह भी उनसे दूर भाग रहा है": यूपी के मंत्री ने ली मायावती की चुटकी

अमित त्रिपाठी का कहना, पिटबुल को नहीं करना चाहिए ब्लेम
इसके बाद कातिल पिटबुल को नगर निगम ने अपने कब्जे में ले लिया और 14 दिन तक आइसोलेशन में रखा. अमित त्रिपाठी ने कहा कि 14 दिन पूरे हो जाने के बाद वह नहीं चाहते कि पिटबुल की वजह से कोई और परेशान हो. उन्होंने कहा कि उनके कुत्ते पर कई आरोप लगे हैं कि वह कातिल था, उसने मां को मार दिया. लेकिन, असली घटना की जांच किसी ने नहीं की. मां को इलाज देर से मिला, एंबुलेंस देर से आई, कई चीजें थीं जो महिला की मौत का कारण बनीं. अमित त्रिपाठी ने कहा कि उसने अपने जानने वालों को ब्राउनी नाम के इस कुत्ते को गोद दिलवा दिया है, क्योंकि सोसायटी दोबारा उन्हें अपना कुत्ता नहीं रखने देगी.

"पहले जनता ने मायावती का साथ छोड़ा, अब चुनाव चिन्ह भी उनसे दूर भाग रहा है" 

अधिकारी करेंगे जांच, पिटबुल है किसके पास
पशु कल्याण अधिकारी लखनऊ अभिनव वर्मा ने बताया कि आज पिटबुल को नगर निगम में रखे हुए 14 दिन पूरे हो गए थे. कल अमित त्रिपाठी ने नगर निगम से यह अनुरोध किया था कि पिटबुल को उन्हें या उनके किसी रिश्तेदार को सौंप दिया जाए. आज अमित त्रिपाठी खुद आए थे और सारी कागजी कार्रवाई पूरी कर पिटबुल को अपने रिलेटिव से अडॉप्ट करवा दिया. अब अधिकारी इस बात की जांच करेंगे कि यह पिटबुल उनके किसी रिश्तेदार को दिया गया है भी या नहीं.

UP BJP President: स्वतंत्र देव सिंह के बाद ये हैं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के नए दावेदार?

Trending news