तहजीब के शहर में वर्दी से बद्तमीजी करने वाले अब सलाखों के पीछे, बीच सड़क दारोगा को मारा था थप्पड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1039760

तहजीब के शहर में वर्दी से बद्तमीजी करने वाले अब सलाखों के पीछे, बीच सड़क दारोगा को मारा था थप्पड़

दारोगा विनोद कुमार अपनी कार ड्राइव कर रहे थे, तभी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी किसी और गाड़ी से टकरा गई. इसके बाद दूसरी गाड़ी से कुछ दबंग निकले और दारोगा पर ही नशे में चूर होकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा दिया. इसके बाद गुस्से में उन्होंने वर्दी पहने दारोगा को थप्पड़ जड़ दिया और मारपीट करने लगे...

तहजीब के शहर में वर्दी से बद्तमीजी करने वाले अब सलाखों के पीछे, बीच सड़क दारोगा को मारा था थप्पड़

लखनऊ: प्रदेश के राजधानी में खाकी पर हाथ उठाने वालों के खिलाफ पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया है. बीती गुरुवार रात को लखनऊ में हुए छोटे से विवाद पर कुछ दबंगों ने पीलीभीत दारोगा पर हाथ उठा दिया. उनके साथ मारपीट की गई, लेकिन लोग वहां खड़े वीडियो बनाते रहे. वीडियो तो वायरल हुआ ही, साथ ही दारोगा ने भी दबंगों के खिलाफ केस दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार में ले लिया. अब बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा दबोचे जाने के बाद ये आरोपी माफी मांग रहे हैं.

हर थाने और चौकी की गतिविधियां अब होंगी रिकॉर्ड, हर जगह लगेंगे 16 CCTV

तहजीब के शहर में खाकी पर हुआ हमला
दरअसल, बीती गुरुवार रात लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र में पीलीभीत से आए एक दारोगा विनोद कुमार के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की. कहा तो जाता है कि लखनऊ तहजीब के लिए मशहूर है, लेकिन वर्दीधारी पर हाथ उठाने वाले ये दबंग उस मछली के रूप में सामने आए, जो पूरे तालाब को गंदा कर देते हैं. दबंगों की इस सरेआम गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. निरालानगर की पुलिस चौकी से महज 300 मीटर की दूरी पर एक होटल के सामने दो कारों में हल्की सी टक्कर हो गई. इसके बाद गाड़ी से निकलकर दबंगों ने दारोगा विनोद कुमार को घेर लिया और उनके साथ मारपीट करने लगे. बता दें, सब इंसपेक्टर विनोद कुमार किसी आयोग के कागज के सिलसिले लखनऊ पहुंचे थे.

फर्जी तरीके से गांजा रखकर युवक को फंसाने वाले पुलिसकर्मियों पर कोर्ट ने दिए कार्रवाई के निर्देश

दारोगा की तहरीर पर पुलिस ने की जांच
जानकारी के मुताबिक, दारोगा विनोद कुमार अपनी कार ड्राइव कर रहे थे, तभी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी किसी और गाड़ी से टकरा गई. इसके बाद दूसरी गाड़ी से कुछ दबंग निकले और दारोगा पर ही नशे में चूर होकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा दिया. इसके बाद गुस्से में उन्होंने वर्दी पहने दारोगा को थप्पड़ जड़ दिया और मारपीट करने लगे. इसकी तहरीर विनोद कुमार ने पास के थाने हसनगंज में दी. उनकी तहरीर पर पुलिस ने वीडियो देखा और फिर इंदिरा नगर के रहने वाले आशीष कुमार, उसके साले प्रांजल समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

WATCH LIVE TV

Trending news