महाराजगंज: दीपावली की रात दो बाइक के बीच भीषण टक्कर, चार युवकों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1410136

महाराजगंज: दीपावली की रात दो बाइक के बीच भीषण टक्कर, चार युवकों की दर्दनाक मौत

दीपावली के पर्व पर एक तरफ जहां कल लोग खुशियां मना रहे थे. पटाखे फोड़ एक दूसरों को बधाई दे रहे थे तो वहीं कल देर रात महाराजगंज जनपद में हुए भीषण सड़क हादसे के सूचना के बाद मृतकों के घर में मातम का माहौल छा गया. 

महाराजगंज: दीपावली की रात दो बाइक के बीच भीषण टक्कर, चार युवकों की दर्दनाक मौत

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज: यूपी के महाराजगंज जिले में दीपावली की बीती देर रात भीषण सड़क दुर्घटना में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज चल रहा है. बीती देर रात दो बाइक की आमने सामने जबरजस्त भिड़ंत गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक पर सवार 5 लोगों में 3 की मौके भी दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक युवक को इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मृतक चार युवकों में से दो गोरखपुर के थे निवासी
श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के नटवा जंगल निवासी अजीत,सन्नी यादव और सुंदरम दीपावली की रात एक बाइक पर सवार होकर गोरखपुर के भटहट से अपने घर के लिए वापस आ रहे थे. इसी दौरान गोरखपुर जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र के समदार निवासी दो युवक आनंद और अन्नू एक बाइक पर सवार होकर पनियरा से अपने घर पिपराइच जा रहे थे. इसी बीच भटहट- बभनौली मार्ग पर बरगदवा चौराहे के पास स्थित मंदिर के पास दोनों बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटना में गोरखपुर निवासी दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, महाराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र निवासी 15 वर्षीय आजीत की भी मौके पर मौत हो गई, जबकि एंबुलेंस से घायल दो युवकों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया. जिसमें सन्नी की भी रास्ते में मौत हो गई जबकि 19 वर्षीय सुंदरम को गंभीर चोटें आई जिसका इलाज करा कर घर भेज दिया गया.

सड़क दुर्घटना की सूचना के बाद घरों में पसरा मातम
दीपावली के पर्व पर एक तरफ जहां कल लोग खुशियां मना रहे थे. पटाखे फोड़ एक दूसरों को बधाई दे रहे थे तो वहीं कल देर रात महाराजगंज जनपद में हुए भीषण सड़क हादसे के सूचना के बाद मृतकों के घर में मातम का माहौल छा गया. मृतक युवकों के परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है. वहीं दीपावली की देर रात महाराजगंज जनपद में हुए इस भीषण सड़क हादसा से पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है. सदर सीओ अजय सिंह चौहान ने बताया कि बाइक दुर्घटना में तीन की मौके पर ही मौत गई, जबकि एक युवक की इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई. चारों शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया है, साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Desi Girl Ka Dance Video: खेसारी लाल यादव के 'कमरिया पर भाला चली' गाने पर देसी छोरी ने किया धमाकेदार डांस

Trending news