महाराजगंज: हत्या की पुरानी रंजिश में दो समुदाय आपस में भिड़े, मकान में लगाई आग; 5 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1364891

महाराजगंज: हत्या की पुरानी रंजिश में दो समुदाय आपस में भिड़े, मकान में लगाई आग; 5 लोग घायल

यूपी के महराजगंज जिले में हत्या की पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें पांच लोग घायल हो गए. घायलों को सिसवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

महाराजगंज: हत्या की पुरानी रंजिश में दो समुदाय आपस में भिड़े, मकान में लगाई आग; 5 लोग घायल

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज:यूपी के महराजगंज जिले में हत्या की पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें पांच लोग घायल हो गए. घायलों को सिसवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं, इससे आक्रोशित लोगों ने आरोपी पक्ष के एक झोपड़ी नुमा मकान में आग लगा दी जिसके बाद दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया है.मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया. 

क्या है मामला? 
दरअसल पिछले साल 23 नवंबर को गांव के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी. इसमें एक व्यक्ति राजेश की मौत हो गई थी जिसके बाद हत्या के मामले में मुख्य आरोपी निजामुद्दीन के साथ 5 लोगों को जेल हुई थी, जिसमें कुछ लोग कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूट कर आये थे. हत्या के उसी मामले में शुक्रवार को कोर्ट में तारीख थी. दोनों पक्ष के लोग पहुंचे हुए थे, लेकिन कोर्ट में वकीलों के हड़ताल के कारण तारीख पड़ गया.

Ankita Bhandari Murder Case: पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर, सामने आई हत्या की सच्चाई!

क्या कहना है पुलिस का? 
घटना को लेकर जिला मुख्यालय पर भी विवाद हुआ था. बताया जा रहा है कि घर आने के बाद बीती रात में दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए, जिसमे पांच लोग घायल हो गए. दो समुदाय के बीच मारपीट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद मामलों को शांत कराया. दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस के अलावा एसपी डॉ. कौस्तुभ व अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर जायजा लिया. पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जिन लोगों ने भी माहौल को बिगाड़ने का कार्य किया है उसमें से किसी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. 

Bhojpuri Song:खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर साड़ी में देसी गर्ल ने जमकर लचकाई कमर, डांस की हो रही तारीफ

Trending news