कंधों पर महिला का शव रखकर कई किलोमीटर पैदल चली UP Police : वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1164021

कंधों पर महिला का शव रखकर कई किलोमीटर पैदल चली UP Police : वीडियो वायरल

यूपी पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस के जवान महिला के शव को अपने कंधों पर रखकर पैदल चलते नजर आ रहे हैं. पुलिस की मानवीयता को दर्शाता यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इन जवानों की हर तरफ तारीफ हो रही.

कंधों पर महिला का शव रखकर कई किलोमीटर पैदल चली UP Police : वीडियो वायरल

अमित त्रिपाठी/ महाराजगंज: यूपी पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस के जवान महिला के शव को अपने कंधों पर रखकर पैदल चलते नजर आ रहे हैं. पुलिस की मानवीयता को दर्शाता यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इन जवानों की हर तरफ तारीफ हो रही. बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाराजगंज का है.

Gorakhnath temple attack: मुर्तजा अब्बासी का केस स्पेशल कोर्ट में ट्रांसफर, जल्द शिफ्ट किया जाएगा लखनऊ

आग के चपेट में आने से कई घर जलकर राख 
दरअसल, जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के जंगल से सटे ग्राम टेडी में कल गेहूं के खेत में आग लग गई थी. आग के चपेट में आने से लगभग 20 घर जलकर राख हो गए. आग की जद में आने से एक बुजुर्ग महिला की झुलसकर मौत हो गई थी. सूचना पाकर पुरंदरपुर पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने पास के प्राइवेट ट्यूबवेल से पानी की व्यवस्था कर आग पर काबू पाया. वही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच सकी क्योंकि यह गांव चारों तरफ से नदी से घिरा हुआ है. यहां वाहनों के आवागमन की कोई सुविधा नहीं है.

मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, एक दर्जन महिलाएं घायल, तीन की हालत गंभीर

 

कई किलोमीटर की दूरी तय कर पुलिस ने शव को कराया नदी पार
जानकारी के मुताबिक, आग में झुलसकर मृतक वृद्ध महिला की उम्र लगभग 75 साल थी. पुलिस ने शव को किट में रखकर बांस की तख्ती तैयार किया. जिसके बाद पुलिस टीम ने महिला के शव को कंधों पर रखकर पैदल ही लगभग ढाई किलोमीटर की दूरी तय की. शव को रोहिणी नदी के पार लाया गया, जहां पिकअप की व्यवस्था कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. दरअसल, आजादी के सालों गुजर जाने के बावजूद अब तक इस गांव में वाहनों के आवागमन की सुविधा नहीं है. 

WATCH LIVE TV
 

Trending news