महिंद्रा लॉन्च कर रहा सबसे सस्ती थार, इंजन से लेकर सारे फीचर आए सामने, जाने कीमत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1516299

महिंद्रा लॉन्च कर रहा सबसे सस्ती थार, इंजन से लेकर सारे फीचर आए सामने, जाने कीमत

Mahindra Thar 2WD : महिंद्रा की थार इन दिनों मार्किट में जबरदस्त पॉपुलर है. अब महिंद्रा थार का सबसे सस्ता वर्जन लांच करने जा रहा है.

महिंद्रा लॉन्च कर रहा सबसे सस्ती थार, इंजन से लेकर सारे फीचर आए सामने, जाने कीमत

Mahindra Thar 2WD : महिंद्रा की थार इन दिनों मार्किट में जबरदस्त पॉपुलर है. लॉन्च के बाद से ही महिंद्रा थार की ना तो डिमांड कम हुई है और ना ही वेटिंग, बल्कि डिमांड बढ़ती जा रही है. इसी बीच अब महिंद्रा थार का सबसे सस्ता वर्जन लांच करने जा रहा है. थार के 2WD यानी रियल व्हील ड्राइव मॉडल को 9 जनवरी को लॉन्च करने जा रहा है. हालांकि, इस डेट को लेकर कंपनी ने कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 10 लाख रुपए से कम होगी.

ऐसे होंगे फीचर्स 

महिंद्रा थार दो वेरिएंट्स (AX Opt और LX) में आएगी. कुछ ऐसे फीचर्स भी दिए जाएंगे जो कि आपको फोर व्हील ड्राइव में भी मिलते हैं. इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम (ESP), इलेक्ट्रिक आउट साइड रियर व्यू मिरर (ORVM's), फॉग लैंप, क्रूज कंट्रोल, रूफ माउंटेड स्पीकर और और ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जाएगा.  

ऐसा होगा इंजन

महिंद्रा थार को लेकर जानकारी है कि एक नए पावरट्रेन के रूप में पेश किया जाएगा. इस एसयूवी को अब कंपनी नए 1.5 लीटर टर्बो-डीजल इंजन के साथ पेश करेगी. जो कि इससे पहले एक्सयूवी 300 में भी इस्तेमाल किया जा चुका है. ये इंजन 115Hp की पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा ये एसयूवी 2.0 लीटर इंजन के साथ भी उपलब्ध होगी, जो कि 150Hp की पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. 

ये मिलेंगे कलर रेंज

Mahindra Thar 2WD ब्लेजिंग ब्रोंज और एवरेस्ट व्हाइट जैसे दो नए रंगों में उपलब्ध होगी. साथ ही एक्वामरीन, नेपोली ब्लैक, रेड रेज और गैलेक्सी ग्रे कलर का भी विकल्प मिलेगा. हालांकि ब्लेजिंग ब्रोंज काफी यूनिक कलर है. 

कीमत

थार की फिलहाल कीमत 13.58 लाख से 16.28 लाख रुपए तक है. हालांकि, नई थार 2WD की कीमत 10 लाख से कम होगी. इंजन छोटा होने और फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम नहीं होने की वजह से महिंद्रा थार 2WD की कीमत बहुत कम हो सकती है.

WATCH: माघ मेला के दौरान कल्पवास का क्या होता है महत्व

 

Trending news