Mahoba: यूपी के टॉपर छात्रा के खिलाफ छात्रा ने दर्ज कराया छेड़खानी का मामला, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Mahoba: यूपी के टॉपर छात्रा के खिलाफ छात्रा ने दर्ज कराया छेड़खानी का मामला, जानिए पूरा मामला

UP News: महोबा में एक छात्रा ने ही छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. महोबा पुलिस ने यूपी में तीसरा स्थान पाने बाली टॉपर छात्रा के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Mahoba: यूपी के टॉपर छात्रा के खिलाफ छात्रा ने दर्ज कराया छेड़खानी का मामला, जानिए पूरा मामला

राजेंद्र तिवारी/महोबा: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के महोबा (Mahoba) में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक छात्रा ने ही छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज ( FIR ) कराया है. महोबा पुलिस ( Mahoba Police ) ने यूपी में तीसरा स्थान पाने बाली टॉपर छात्रा के खिलाफ छेड़खानी ( Molestation Case ) का मुकदमा दर्ज किया है. पीड़ित किशोरी के परिजनों ने एडीजी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. दरअसल, ये मामला एडीजी प्रयागराज (ADG Prayagraj) के जनसुनवाई के दौरान सामने आया है.

Prayagraj: घोसी सांसद अतुल राय की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बलात्कार मामले में बरी करने के खिलाफ हुई अपील

तहरीर के आधार पर टॉपर सहित माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज
आपको बता दें कि मामला महोबा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र का है. जहां एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने एडीजी इलाहाबाद से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है. जानकारी के मुताबिक कुछ पैसों के लेने-देने को लेकर गांव में विवाद हो गया था. बताया का रहा है कि इस विवाद को तूल देने के लिए छेड़खानी का मामला दर्ज कराया गया है. इस मामले में पुलिस पर भी बेहद गंभीर आरोप लग रहे हैं. आरोप है कि पुलिस ने आंख बंद कर तहरीर के आधार पर टॉपर छात्रा सहित उसके माता-पिता के खिलाफ ही छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Kaushambi में गिरा था माता सती का हाथ, 51 शक्तिपीठों में शामिल है कड़ा धाम, मां पूरी करती हैं हर मुराद

इस मामले में एडीजी ने दिए कार्रवाई के निर्देश
इस मामले को एडीजी ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने इस मामले में पुलिस अधीक्षक महोबा (SP Mahoba) से फोन पर बात की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने जिले की पुलिस के ढुलमुल रवैये पर नाराजगी जाहिर की है. इसके अलावा उन्होंने लापरवाह थानेदार के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news