यूपी के युवाओं के लिए केजरीवाल की रोजगार गारंटी का मनीष सिसोदिया करेंगे एलान - सभाजीत सिंह
Advertisement

यूपी के युवाओं के लिए केजरीवाल की रोजगार गारंटी का मनीष सिसोदिया करेंगे एलान - सभाजीत सिंह

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत स‍िंह ने बताया क‍ि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह  बुधवार को नोएडा में शाम 5 बजे एक पत्रकार वार्ता को संबोध‍ित करेंगे.

फाइल फोटो

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत स‍िंह ने बताया क‍ि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह  बुधवार को नोएडा में शाम 5 बजे एक पत्रकार वार्ता को संबोध‍ित करेंगे. इसमें वह उत्तर प्रदेश के युवाओं बेरोजगारों के लिए केजरीवाल की रोजगार गारंटी का मनीष सिसोदिया एलान करेंगे.

यूपी में रोजगार के अवसर पैदा करने का रोडमैप साझा करेंगे. पार्टी की यहां सरकार बनने पर हम युवाओं को रोजगार देने के ल‍िए क्‍या करेंगे, इस बारे में  व‍िस्‍तार से जानकारी देंगे। वह न स‍िर्फ पार्टी का एजेंडा बताएंगे, बल्कि यह भी साझा करेंगे क‍ि क‍िस तरह से पार्टी इस योजना को जमीन पर उतारने का काम करेगी.

 सभाजीत स‍िंह ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए यूपी सरकार पर हमला बोला. तमाम भर्तियों में अड़ंगा अटकाने को लेकर योगी सरकार को युवा व‍िरोधी बताया. कहा क‍ि यूपी में रोजगार मांगने पर युवाओं पर लाठियां बरसाईं जा रही हैं. इस सरकार श‍िक्षाम‍ित्र सुहाग‍िन बहनों को स‍िर मुंडवाना पड़ा. प्रत‍ियोग‍ी परीक्षाओं का पेपर लीक कराकर युवाओं के सपनों की हत्‍या की जा रही हैं इन सभी मुद्दों पर चर्चा करके समाधान के रास्‍ते सुझाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news