Budaun News: पांच बच्चों को छोड़ प्रेमी संग जाने पर अड़ी महिला, बदायूं में पंचायत ने सुनाया बड़ा फैसला
Advertisement

Budaun News: पांच बच्चों को छोड़ प्रेमी संग जाने पर अड़ी महिला, बदायूं में पंचायत ने सुनाया बड़ा फैसला

Budaun News: यूपी के बदायूं जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां अपने पांच बच्चों व पति को छोड़ महिला अपने प्रेमी के साथ गांव से चली गई. परिवार व पुलिस के समझाने पर भी अपनी जिद पर टिकी रही महिला. 

Budaun News: पांच बच्चों को छोड़ प्रेमी संग जाने पर अड़ी महिला, बदायूं में पंचायत ने सुनाया बड़ा फैसला

UP News: उत्तर प्रदेश के बदायूं में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख ममता से भरोसा ही उठ जाए. यहां पांच बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ अपने पति और अपने बच्चों को छोड़ने के लिए तैयार हो गई और गांव छोड़ कर चली गई. 

देवर से हुआ प्यार 
बताया जा रहा है कि महिला कुंवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है और महिला खुद के ही देवर के प्यार में सब छोड़ने पर तैयार हो गई. इसी के साथ दो दिन पहले ही महिला खुद थाने पहुंची थी और अपने पति के साथ ना रह कर प्रेमी के साथ रहने की बात पुलिस को जाहिर की. इसके बाद पुलिस कर्मियों ने महिला को समझाया-बुझाया. लेकिन पुलिस के समझाने के बाद भी महिला ने जिद नहीं छोड़ी. 

पंचायत में हुआ फैसला 
लाख समझाने के बाद भी जब महिला अपनी जिद पर अड़ी रही तो मजबूरन गांव के लोगों को पंचायत बुलनी पड़ी. जहां प्रधान के अगुवाई में पंचायत बुलाई गई. पंचायत ने दोनों पक्षों को सुनकर यह फैसला लिया कि महिला को अगर अपने प्रेमी के साथ रहना है तो उसे गांव छोड़ कर जाना होगा. इस पर महिला अपने प्रेमी के साथ गांव छोड़ने पर सहमत हो गई. लेकिन हैरान करने वाली बात तब सामने आई जब पंचायत ने तय किया की पांचों बच्चे पिता के साथ ही रहेंगे. इस पर भी महिला ने सहमति दिखाते हुए फैसले को स्वीकार कर लिया. 

मासूमों की नहीं की परवाह 
इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई हैरत में है. कि आखिर कार कोई कैसे प्यार मां की ममता से बड़ा हो सकता है. जिस तरह इस महिला ने अपने पांच छोटे-छोटे बच्चों को बड़े आराम से पिता ने साथ छोड़ दिया. उससे ये साफ जाहीर हो गया की महिला के लिए अपनी कोख से बड़ा देवर बन गया जिससे उसे प्यार हो गया. बता दे की महिला की शादी को 20 साल हो चुके हैं. 

Vande Bharat train: कैसे लगी वंदे भारत ट्रेन में आग वीडियो देख खुद समझ जाएंगे आप

Trending news