राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद सारज सिंह का अंतिम संस्‍कार, पथराई आंखों से देखती रही पत्नी
Advertisement

राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद सारज सिंह का अंतिम संस्‍कार, पथराई आंखों से देखती रही पत्नी

शहीद का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया. सेना के जवानों ने उन्हें अंतिम सलामी दी. कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना अंतिम दर्शन में शामिल हुए. इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने परिवार वालों को सरकार द्वारा आर्थिक मदद दी.

राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद सारज सिंह का अंतिम संस्‍कार, पथराई आंखों से देखती रही पत्नी

शिव कुमार/शाहजहांपुर: जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए शाहजहांपुर के रहने वाले सारज सिंह का आज अंतिम संस्कार किया गया. शहीद का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया. सेना के जवानों ने उन्हें अंतिम सलामी दी. कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना अंतिम दर्शन में शामिल हुए. इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने परिवार वालों को सरकार द्वारा आर्थिक मदद दी.

दीपावली से पहले वाराणसी आ सकते हैं पीएम मोदी, काशी को देंगे पांच हजार करोड़ की सौगात

शहीद के परिवार को आर्थिक मदद
अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने परिवार को आर्थिक सहायता के तौर पर 50 लाख रुपये का चेक सौंपा. शहीद के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में लोग सैनिक के घर पहुंचे और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी. सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार सैनिक की शहादत पर उन्हें नमन करती है. सुरेश खन्ना ने कहा कि भरी जवानी में जब सब सपने देखते हैं, उस उम्र में देश के लिए दूसरों की जिंदगी बचाने के लिए दूसरों को आराम से देखने के लिए खुद को कुर्बान कर दिया.

आतंकवादियों से मुकाबला करते हुए थे शहीद 
बंडा ब्लाक के अख्तियारपुर धौकल के रहने वाले सराज कश्मीर में आतंकवादियों से मुकाबला करते हुए शहीद हो गए थे. आज सुबह उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक आवास पहुंचा, जहां सैनिक सम्मान के साथ उनको अंतिम विदाई दी गई. 

छोटे-छोटे दल नहीं बल्कि एक बड़े दल के साथ की जरूरत, सपा से गठबंधन प्राथमिकता-शिवपाल

Ram Navami 2021: देश में धूमधाम से मनाई जा रही दुर्गा नवमी, सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई

WATCH LIVE TV

 

Trending news