Mathura News: इनकम टैक्स के बाबू की बीवी का चल रहा था प्रेम प्रसंग, आठ दिन बाद मिली क्लर्क की लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1768456

Mathura News: इनकम टैक्स के बाबू की बीवी का चल रहा था प्रेम प्रसंग, आठ दिन बाद मिली क्लर्क की लाश

Mathura: यूपी के मथुरा में आठ दिन से लापता इनकम टैक्स बाबू (Mathura Income Tax Clerk Murder) की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि दोनों ने मिलकर हत्याकांड की साजिश रची थी. 

Murder (File Photo)

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura News) में पुलिस ने बीते दिनों हुई इनकम टैक्स बाबू की हत्या का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा का खुलासा करते हुए मृतक बाबू की पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है अवैध प्रेम संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और उसे मौत के उतार दिया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मृतक की पत्नी से पूछताछ कर रही है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला थाना हाइवे क्षेत्र का है. यहां के बलदाऊ धाम कॉलोनी के रहने वाले 42 वर्षीय अनुराग चौधरी आयकर विभाग में बाबू के पद पर तैनात थे. बीते 26 जून की रात अनुराग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे. काफी ढूंढने के बाद जब उनका कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने 28 जून को इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल गुमशुदगी दर्ज कर अनुराग की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने अनुराग का पता लगाने का प्रयास किया लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी कुछ पता नहीं लगा. 

Kanpur News: कानपुर में मासूम ने दी मौत को मात, वीडियो कर देगा हैरान

शराब पिलाकर नदी में दिया धक्का

जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी मोनिका का रविंद्र नाम के युवक से प्रेम संबंध चल रहा था. शक होने पर पुलिस ने गहनता से जांच की तब जाकर घटना का पता चला. आरोप है कि अनुराग को रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची. प्लानिंग के तहत रविंद्र ने पहले अनुराग को शराब पिलाई और उसके बाद स्कूटी से ले जाकर यमुना नदी में धक्का दे दिया. पुलिस ने बुधवार को यमुना नदी से इनकम टैक्स बाबू का शव बरामद कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मृतक की पत्नी से पूछताछ कर रही है. 

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

Trending news