Mathura News: स्कूल के लिए निकली टीचर प्रेमी संग फरार, इंस्टाग्राम से शुरू हुई लव स्टोरी ने कर दिया सबको हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1776168

Mathura News: स्कूल के लिए निकली टीचर प्रेमी संग फरार, इंस्टाग्राम से शुरू हुई लव स्टोरी ने कर दिया सबको हैरान

Mathura: यूपी के मथुरा में स्कूल जाने के लिए निकली टीचर प्रेमी संग फरार हो गई. शाम तक जब शिक्षिका घर वापस नहीं लौटी तो घरवालों में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है युवती की इंस्टग्राम पर एक लड़के दोस्ती हो गई थी. परिजनों ने लड़के के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. 

Lovers (File Photo)

मथुरा: आपने सोशल मीडिया पर बातचीत के बाद प्यार को कई केस देखे होंगे, जहां लोग बात करते-करते एक-दूसरे को दिल दे बैठते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura News) जिले से सामने आया है. यहां स्कूल में पढ़ाने वाली लड़की की इंस्टाग्राम पर एक लड़के से दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे बात आगे बढ़ी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे. दोनों का प्यार परवान चढ़ा और एक दिन अचानक युवती प्रेमी के साथ फरार हो गई. युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुरीर कोतवाली क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सुरीर कोतवाली क्षेत्र का है. इस इलाके की रहने वाली एक युवती पास के प्राइवेट स्कूल में टीचर थी. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर उसकी एक लड़के से बातचीत होने लगी. धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. सोमवार को रोज की तरह लड़की पढ़ाने के लिए स्कूल मगर शाम तक घर नहीं लौटी. इससे परिजनों को चिंता होने लगी. घरवालों ने लड़की के स्कूल और सहेलियों से पता किया लेकिन कुछ पता नहीं चला.

Ayodhya News: शादी से इनकार पर मंगेतर का खौफनाक कदम, घर में घुसकर लड़की पर फेंका एसिड

पुलिस कर रही लड़की की तलाश

इस दौरान घरवालों को लड़की का मोबाइल मिला. इंस्टाग्राम आईडी खोलने पर पता चला कि लड़की किसी आकाश नाम के लड़के के संपर्क में थी. दोनों के बीच बीते कई दिनों से बात हो रही थी. इसके बाद लड़की के घरवालों ने पुलिस को तहरीर दी. परिजनों ने लड़के के खिलाफ लड़की का अपहरण करने के आरोप में तहरीर दी है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस शिकायत दर्ज कर लड़की का पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

Bageshwar Dham Sarkar: कैसे लगती है बाबा बागेश्वर के धाम में अर्जी, महिलाओं ने बताया सबसे आसान तरीका

 

Trending news