मऊ सांसद अतुल राय के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई, पैतृक गांव में 2 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी सीज़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1346992

मऊ सांसद अतुल राय के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई, पैतृक गांव में 2 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी सीज़

Atul rai Property Seized: मऊ सांसद अतुल राय के खिलाफ कुर्की की यह कार्रवाई वाराणसी कमिश्नर के आदेश पर हुई. पुलिस द्वारा वीरपुर में माफिया अतुल राय की संपत्ति को कुर्क किया गया. पढ़ें खबर-

मऊ सांसद अतुल राय के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई, पैतृक गांव में 2 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी सीज़

Mafia Mau MP Atul Rai Property Seized: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में घोसी से सांसद अतुल राय के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. घोसी से सांसद अतुल राय के पैतृक गांव वीरपुर में प्रशासनिक अधिकारियों ने कुर्की की कार्रवाई की. यह एक्शन 11 सितंबर की सुबह 9.00 बजे लिया गया. बताया जा रहा है कि प्रशासन के अधिकारी सुबह नौ बजे ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके बाद गाजीपुर के राजस्व और पुलिस टीम के साथ वाराणसी पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दोपहर 12.00 बजे कुल दो करोड़ रुपये की जमीन जब्त कर ली. इस दौरान कई ग्रामीण भी वहां मौजूद रहे. वाराणसी के कमिश्नर ने बयान देते हुए कहा कि माफिया सांसद अतुल राय की संपत्तियों को कुर्क कर लिया गया है. इस तरह की कार्रवाई से सभी माफिया को एक मजबूक संदेश मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: सरकार का ऐतिहासिक फैसला! पुलिस महकमे में 1750 ASI की होगी भर्ती, प्रमोशन में मिलेगा फायदा

धारा 14(1) के तहत की गई कार्रवाई
गौरतलब है कि वाराणसी कमिश्नर के आदेश पर मऊ सांसद अतुल राय के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के अंतर्गत कार्रवाई की गई है. कुर्की की यह कार्रवाई गाजीपुर के भांवरकोल थाना इलाके वीरपुर में की गई है. कुर्की की कार्रवाई को लेकर पुलिस कमिश्नर वाराणसी ए. सतीश गणेश ने बयान जारी किया है. इस दौरान उन्होंने बताया कि आज वाराणसी कमिश्नरेट कि पुलिस द्वारा वीरपुर में माफिया सांसद अतुल राय की संपत्ति के खिलाफ संयुक्त रूप से अभियान चलाकर भूमि जब्तीकरण की कार्रवाई की गई है. 

यह भी पढ़ें: बहराइच: तीन महीने के अंदर तलाक... तलाक... तलाक! दहेज का लालच नहीं मिटा तो फोन पर ही तोड़ दिए रिश्ते

ऐसे तैयार हुई थी कुर्की की रणनीति
बताया जा रहा है कि गाजीपुर में भांवरकोल थाना परिसर में थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय के साथ सीओ सिटी गौरव कुमार ने बैठक कर सांसद अतुल राय की संपत्तियों की कुर्की की रणनी‍ति तैयार की. गाजीपुर में संसदीय क्षेत्र घोसी से बसपा सांसद एवं वीरपुर निवासी अतुल राय के खिलाफ गैंगस्टर के मामले में जिला प्रशासन की ओर से पूर्व में ही फैसला लिया जा चुका था. वाराणसी कमिश्‍नर से निर्देश मिलने के बाद जिला प्रशासन ने कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी थी. 

हरियाणवी गानों के बाद अब छाया तेलुगु गानों का खुमार, क्यूट लड़की का गजब डांस देख नहीं हटेंगी नजरें

 

Trending news