मेरठ: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश! होटल में चल रहा था जिस्म फिरोशी का धंधा, पुलिस ने मारा छापा
Advertisement

मेरठ: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश! होटल में चल रहा था जिस्म फिरोशी का धंधा, पुलिस ने मारा छापा

Meerut Sex Racket Busted: थाना नौचंदी क्षेत्र के सोहराब गेट बस स्टैंड के सामने अमरनाथ होटल है, जहां पर पुलिस ने रेड मारी. इस रेड में 4 लड़के और 1 लड़की को पुलिस ने पकड़ा. अब उनसे पूछताछ चल रही है. पढ़ें खबर-

मेरठ: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश! होटल में चल रहा था जिस्म फिरोशी का धंधा, पुलिस ने मारा छापा

Meerut Sex Racket Exposed: उत्तर प्रदेश के मेरठ से सेक्स रैकेट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर युवाओं को जिस्मफरोशी की तरफ धकेल रहे लोगों के खिलाफ अब पुलिस का बड़ा एक्शन ले रही है. मेरठ के एक होटल में पुलिस ने सेक्स रैकेट गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है. बता दें, मेरठ की एएचटीयू यूनिट को सूचना मिली थी कि नौचंदी इलाके के एक होटल में जिस्मफरोशी का धंधा काफी समय से चल रहा है. इसके बाद देर रात को रूपाली राय के नेतृत्व में होटल पर बड़ी छापेमारी की गई. 

fallback

Ayodhya: अपना डेथ सर्टिफिकेट लेकर घूम रहा जिंदा शख्स, 20 साल पहले जारी हुआ मृत्यु प्रमाणपत्र

एक लड़की चार लड़कों को किया गया गिरफ्तार
पूरा मामला मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के सोहराब गेट बस स्टैंड के सामने अमरनाथ होटल का है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया, इनमें एक लड़की और 4 युवक शामिल हैं. पकड़े गए सभी आरोपियों को पुलिस अपने साथ एएचटीयू थाने ले आई है. 

आरोपियों से हो रही पूछताछ
गौरतलब है कि सीओ रूपाली रॉय को सूचना मिली थी कि इस होटल के अंदर देह व्यापार चलाया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने पूरी भूमिका बनाते हुए देर रात होटल में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया. होटल के अंदर से एक युवती और चार युवकों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल, पुलिस हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है और इस धंधे से जुड़े और लोगों के बारे में पता किया जा रहा है. साथ ही, इसके मास्टरमाइंड का भी पता लगाया जा रहा है.

Weather Today: पहाड़ से मैदान तक आसमानी आफत, ऑरेंज अलर्ट के साथ यमुनोत्री धाम यात्रा पर रोक, यूपी में भी हालात दयनीय

सीओ रूपाली रॉय का बयान
सीओ रूपाली रॉय ने जानकारी दी है कि मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने इस होटल पर रेड मारी है और 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जो तथ्य मिले हैं, पहले उन्हें वेरिफाई किया जाएगा फिर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. 

Independence Day 2022: भारतीयों को भी नहीं था ध्वज फहराने का अधिकार, किन शर्तों पर मिली ये जिम्मेदारी जानिए..

Trending news