Meerut:नगर पालिका चेयरमैन के भतीजे का मेरठ में मर्डर, 24 घंटे में चार हत्याओं से दहला शहर
Advertisement

Meerut:नगर पालिका चेयरमैन के भतीजे का मेरठ में मर्डर, 24 घंटे में चार हत्याओं से दहला शहर

Meerut News : मेरठ में एक के बाद एक चार हत्याओं से शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज कई जगहों पर लोगों ने शव रखकर धरना प्रदर्शन भी किया. आइए जानते कहां और कौन सी वारदात हुई है.

Meerut:नगर पालिका चेयरमैन  के भतीजे का मेरठ में मर्डर, 24 घंटे में चार हत्याओं से दहला शहर

Meerut News मेरठ : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में कानून व्यवस्था की पोल खुल गई. अपराधियों का ब्लैक संडे पुलिस पर हावी रहा. यहां एक दिन में 4 हत्या की वारदात से मेरठ का देहात क्षेत्र दहल गया. अलग-अलग वारदातों के बाद लोगों का आक्रोश भी फूटा. मवाना में लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. वहीं खरखौदा में भी लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली के विरोध में जमकर हंगामा किया.

थाना खरखौदा क्षेत्र में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसके बाद पहले मेहराज नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद मेहराज पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया. यहां  उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद महिला के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया. बमुश्किल पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. कुछ आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  

यह भी पढ़ें: UKSSSC paper leak:पेपर लीक के 200 से ज्यादा अभ्यर्थी होंगे प्रतिबंधित, पुलिस ने आयोग को सौंपी सूची

इसके अलावा मेरठ के हस्तिनापुर इलाके में नगर पालिका चेयरमैन अरुण के भतीजे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है. एक विवाहिता के पति पर हत्या का आरोप है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी की कोशिश भी कर रही है. वहीं देर शाम एक स्कूल के क्रिकेट ग्राउंड में वीशू नाम के युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए, जिसके बाद परिजनों ने मवाना थाने का घेराव किया और जमकर हंगामा किया. खुद एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाने की कोशिश की. लेकिन हालात बिगड़ते चले गए. जिसके बाद पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया.

एक ही दिन में चार हत्या की वारदातों से मेरठ पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. अपराधियों का एनकाउंटर करने वाली और कम्यूनिटी पुलिसिंग का दम भरने वाली पुलिस की कार्यप्रणाली की पोल खुल गई.

WATCH: Mainpuri: एसपी ऑफिस के बाहर महिला ने की जान देने की कोशिश, खुद को लगा ली आग

Trending news